scriptजब फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ के सेट पर बत्ती हुई गुल, शूटिंग करने में हुई परेशानी | Patrika News
बॉलीवुड

जब फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ के सेट पर बत्ती हुई गुल, शूटिंग करने में हुई परेशानी

5 Photos
6 years ago
1/5

बॅालीवुड इंडस्ट्री के मशहूर स्टार शाहिद कपूर इन दिनों निर्देशक श्री नारायण सिंह की फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर मुख्य किरदार निभाती दिखाई देने वाली हैं।

2/5

हर दिन इस फिल्म से जुड़ी दिलचस्प खबरें सामने आ रही हैं। हाल में फिल्म के सेट पर एक और मजेदार वाक्या हुआ। फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' की शूटिंग के दौरान अचानक बत्ती गुल हो गई। जिसकी वजह से शूटिंग को बीच में रोकना पड़ा। साथ ही बाद में जनरेटर का इंतजाम किया गया। लेकिन इन सब में काफी समय निकल गया।

 

 

3/5

'बत्ती गुल मीटर चालू' के लिए इन दिनों शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर को झुग्गी झोपड़ी में गुजारा करना पड़ता है। दरअसल फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड के टिहरी में हो रही है। दिक्कत की बात यह है कि शूटिंग की इस जगह पर आस-पास कोई फाइव स्टार होटल नहीं है। सुनने में आया है कि इस फिल्म की शूटिंग अप्रेल तक चलेगी। साथ ही फिल्म मसूरी, टिहरी, ऋषिकेश और हरिद्वार जैसी जगहों पर शूट की जाएगी।

 

 

4/5

फिल्म में शाहिद उत्तराखंड के एक वकील का किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म बिजली चोरी पर आधारित है। फिल्म में बिजली के मोटे बिलों की मार झेल रहे लोगों की कहानी दिखाई जाएगी। शाहिद के मुताबिक उत्तराखंड के लोकल लोगों के करीब रहने से दोनों को उनकी बोली को भी समझने में मदद मिलेगी। ऐसा करने से उनका कैरेक्टर ज्यादा रियल लगेगा।

 



5/5

पहले प्रोड्यूसर्स ने देहरादून में फाइव स्टार होटल बुक कराया था। लेकिन होटल शूटिंग प्लेस से 3 घंटे की दूरी पर था। इसको देखते हुए शाहिद और प्रोड्यूसर्स ने फैसला किया कि वो पास में स्थित झोपड़ी में रुकेंगे। जब यह बात श्रद्धा को बताई गई तो वो भी तुरंत तैयार हो गईं।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.