एक बार फिर छलका शाहिद कपूर का दर्द, बताया- वो करीना के साथ आखिरी दिन था जब मुझे ये सीन करना था...
Riya Jain
Publish: May, 18 2019 11:23:02 (IST)
एक बार फिर छलका शाहिद कपूर का दर्द, बताया- वो करीना के साथ आखिरी दिन था जब मुझे ये सीन करना था...

Shahid Kapoor ने हाल में अपनी एक पुरानी याद मीडिया संग शेयर की।

बॅालीवुड स्टार Shahid Kapoor और Kareena Kapoor का ब्रेकअप आज भी सभी को याद है। एक वक्त था जब दोनों एक दूसरे की बात करते नहीं थकते थे और आज एक दूसरे का जिक्र करने में भी कतराते हैं। इन दिनों शाहिद अपनी आगामी फिल्म 'Kabir Singh' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। एक्टर जोरों-शोरों से फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। इसी बीच एक्टर ने हाल में अपनी एक पुरानी याद मीडिया संग शेयर की।

 

shahid-kapoor-consider-scene-with-kareena-kapoor-khan-from-jab-we-met

शाहिद ने हाल में फिल्म कंपेनियन पर करीना के साथ जब वी मेट के एक सीन के बारे में बात की। इस सीन में शाहिद ब्रेकअप के दर्द से गुजर रही करीना को साथ आने के लिए कहते हैं और करीना इसके लिए काफी मना करती हैं जिसके चलते शाहिद का चेहरा कई मिश्रित इमोशन्स से भर उठता है।

 

shahid-kapoor-kareena-kapoor-jab-we-met

शाहिद ने इस सीन के बारे में बात करते हुए कहा, 'मेरे हिसाब से ये एक ऐसा सीन है जिसे आज से 15 साल बाद भी देखा जाएगा तो इसे एक अच्छे सीन की कैटेगिरी में डाला जा सकता है। ये कई लोगों के लिए एक यादगार सीन है। मुझे याद है कि ये मेरे लिए एक खराब दिन था। इस सीन को हमें शेड्यूल के अंत में शूट करना था। मैं इस इमोशन को फील ही नहीं कर पा रहा था। लोगों को ये सीन पसंद है लेकिन मैं इस सीन में इमोशन पर कंट्रोल की कोशिश कर रहा था। ये एक्टर्स के साथ होता है। ये काफी अंदरुनी स्तर पर एक्टर्स समझ सकते हैं।

shahid-kapoor-kareena-kapoor

उन्होंने आगे कहा, 'मुझे याद है कि इम्तियाज ने मेरे साथ एक बार बात की थी। हम मनाली में थे और वो मुझे एक वॉक पर ले गए। मैं इस चीज को लेकर गर्वित महसूस करता था कि मैं हर चीज में तैयारी के साथ चलता हूं लेकिन उन्होंने मेरे कंधे पर हाथ रखा और कहा था, तुम्हें पता है शाहिद, तुम एक अच्छे एक्टर हो। लेकिन इस बारे में सोचना बंद करो। बस। ये मेरे पसंदीदा सीन्स में से है लेकिन मुझे इस सीन को पूरा करने में काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा था।'