21 दिन के लॉकडाउन के दौरान पत्नी मीरा को ऐसे खुश रखेंगे शाहिद कपूर, किया खुलासा, सभी हैरान

Bhup Singh
| Updated: 26 Mar 2020, 10:33 AM IST
21 दिन के लॉकडाउन के दौरान पत्नी मीरा को ऐसे खुश रखेंगे शाहिद कपूर, किया खुलासा, सभी हैरान
mira rajput

21 दिन के लॉकडाउन के दौरान पत्नी मीरा राजपूत को ऐसे खुश खरेंगे शाहिद कपूर, सोशल मीडिया पर सरेआम किया खुलासा.....

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ( PM Modi) ने मंगलवार शाम 8 बजे 21 दिन तक पूरे देश में लॉकडाउन ( 21 days lockdown ) की घोषणा की है। आमजन से लेकर बॉलीवुड सेलिबेेटीज पीएम के फैसले का समर्थन करते हुए फैंस से लॉकडाउन को सफल बनाने की अपील कर रहे हैं। सेलेब्स लगातार अपने फैंस को सलाह दे रहे हैं कि 21 दिनों के लॉकडाउन के दौरान घर पर रहें और आपका मन नहीं लगे तो सोशल मीडिया, टीवी या डिजिटल प्लेफॉर्म का सहारा अपने मनोरंजन के लिए लें।

 

Shahid Kapoor Mira Rajput

बॉस हमेशा बॉस ही होता है
इस बीच अभिनेता शाहिद कपूर ( Shahid Kapoor r ) की मजेदार चैट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। दरअसल, एक फैन ने शाहिद से ट्विटर पर एक मजेदार सवाल पूछा। फैन ने लिखा, '21 दिन के लॉकडाउन में पत्नी ( Mira Rajput ) को कैसे खुश रखेंगे? जवाब में शाहिद ने लिखा, 'आदरपूर्वक सेवा करो... क्योंकि बॉस, बॉस होता है। शाहिद कपूर के इस जवाब के सभी यूजर्स दीवाने हो गए और कमेंट बॉक्स में उनकी खूब तारीफें हो रही हैं। एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा- हा हा हा...ये सही कहा। बॉस हमेशा सही होता है। एक दूसरे ने लिखा- बॉस के पीठ पीछे बॉस की बुराई करना तो बनता है।

 

Shahid Kapoor Mira Rajput

'जर्सी' में क्रिकेट खेलते दिखेंगे शाहिद
बात करें शाहिद के कामकाज की तो वे जल्द साउथ फिल्म 'जर्सी' के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं। कोरोना के चलते फिल्म की शूटिंग बंद हो गई। फिल्म में एक क्रिकेटर की भूमिका में नजर आएंगे। शूटिंग लगभग 60-70 प्रतिशत पूरी हो चुकी है। इससे पहले वे साउथ की फिल्म 'कबीर सिंह' के हिंदी रीमेक में नजर आए थे। ये फिल्म काफी सफल भी रही है और शाहिद की इंडस्ट्री में एक बार फिर शानदार छवि बन गई।

shahid kapoor and mira rajput
Corona virus Shahid Kapoor
Show More