script

बत्ती गुल मीटर चालू में श्रद्धा कपूर के साथ इस एक्ट्रेस की हुई एंट्री

Published: Jan 09, 2018 08:28:40 am

Submitted by:

Amit Singh

इसी साल रीलीज होगी फिल्म

batti gul meter chalu

batti gul meter chalu

इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में शाहिद कपूर की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू शुमार है। दिवाली के समय फिल्म के बारे में की गई घोषणा में फिल्म के निर्देशक श्री नारायण सिंह ने उसी समय फिल्म के मेल लीड एक्टर को लेकर तो खुलासा कर दिया था लेकिन फीमेल एक्टर को लेकर संस्पेंस बरकारार रखा था। कुछ दिनों बाद इस बात से कुछ हद तक पर्दा तब हटा जब श्रदा कपूर का नाम शाहिद के अपोसिट लीड रोल के लिए सामने आया था। लेकिन फिल्म में एक ओर फीमेल एक्ट्रेस के तौर पर यामी गौतम का भी नाम सामने आया है।

फिर विराट के लिए UNLUCKY रही अनुष्का..अकेले लौटी वापस

बता दें कि यामी ने अपने ट्विटर हैन्डल से ये बात शेयर की है कि वो जल्द ही शाहिद कपूर के साथ फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू में नजर आने वाली हैं। यामी ने लिखा है- ‘वो श्री नारायण सिंह के फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू है’ में काम करने के लिए काफी उत्साहित हैं।’ यामी ने अपने इस ट्वीट में शाहिद और श्रद्धा को भी टैग किया है जिसके बाद ये बात साफ हो चली है कि फिल्म में शाहिद के साथ श्रद्धा और यामी दोनों ही दिखेंगी,मतलब कि फिल्म में अब होंगी 2-2 लीड एक्ट्रेस । शाहिद ने भी यामी के इस ट्वीट का जवाब ये बोल कर दिया कि- ‘सफर में आपका भी स्वागत है।’

बेपनाह के सेट पर लगी आग..बाल बाल बची जेनिफर

अगर फिल्म की कहानी की बात करें तो ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में शाहिद कपूर वकील के किरदार में नजर आएंगे। यह एक सोशल ड्रामा पर आधारित फिल्म है जिससे बिजली के मोटे बिलों की मार झेल रहे लोगों की कहानी दिखाई जाएगी।बता दें कि इस फिल्म में पहले कैटरीना के नाम को लेकर चर्चा चल रही थी लेकिन उनकी व्यस्तता के चलते उनके हाथों से फिल्म निकल गई।

https://twitter.com/kriarj?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/shahidkapoor/status/949695731908075520?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/yamigautam/status/949707529134592001?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो