scriptशाहिद- कियारा से रिपोर्टर ने पूछा किसिंग सीन को लेकर सवाल, भड़क गए एक्टर…सरेआम कर दी बेइज्जती | Shahid Kapoor gets angry when asked about kissing scenes with Kiara | Patrika News

शाहिद- कियारा से रिपोर्टर ने पूछा किसिंग सीन को लेकर सवाल, भड़क गए एक्टर…सरेआम कर दी बेइज्जती

locationमुंबईPublished: May 15, 2019 03:46:59 pm

Submitted by:

Riya Jain

Shahid Kapoor और Kiara Advani जल्द ही फिल्म ‘Kabir Singh’ में नजर आएंगे।

शाहिद- कियारा से रिपोर्टर ने पूछा किसिंग सीन को लेकर सवाल, भड़क गए एक्टर...सरेआम कर दी बेइज्जती

शाहिद- कियारा से रिपोर्टर ने पूछा किसिंग सीन को लेकर सवाल, भड़क गए एक्टर…सरेआम कर दी बेइज्जती

बॉलीवुड एक्टर Shahid Kapoor और Kiara Advani जल्द ही फिल्म ‘Kabir Singh’ में नजर आएंगे। इन दिनों स्टार्स जमकर मूवी का प्रमोशन कर रहे हैं। हाल में प्रेस कॅान्फ्रेंस के दौरान एक रिपोर्टर ने किया आडवाणी से फिल्म में हुए किसिंग सीन्स को लेकर सवाल किया। इस सवाल पर शाहिद भड़कते नजर आए।

shahid-kapoor-gets-angry-when-asked-about-kissing-scenes-with-kiara

कियारा से पूछा गया कि फिल्म में आपके लगभग कितने किसिंग सीन होंगे? सवाल सुनकर पहले तो वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे। इसके बाद कियारा ने कहा, मैंने गिने नहीं अभी, इसके लिए आपको 21 जून को फिल्म देखनी पड़ेगी। तभी शाहिद, कियारा की बात को पूरा करते हुए कहने ‘उसी का पैसा है’।

shahid-kapoor-gets-angry-when-asked-about-kissing-scene
इसके थोड़ी देर बाद फिर उसी रिपोर्टर ने किसिंग सीन पर शाहिद से सवाल किया की उसी का पैसा है से शाहिद का क्या मतलब था। तभी एक्टर भड़क गए और कहा, उसी का पैसा है नहीं, मैंने कहा ये जानना है तो फिल्म देखना पड़ेगा, ‘उसी का है’ ये तूने समझा।
shahid-kapoor-movie

बता दें सोशल मीडिया पर शाहिद की इस फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। ‘कबीर सिंह’ 2017 में आई तेलुगू ब्लॉकबस्टर ‘अर्जुन रेड्डी’ की हिंदी रीमेक है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो