scriptशाहिद कपूर ने शाहरुख खान को निशाने पर लेते हुए कबीर सिंह को किया जस्टीफाई | shahid kapoor give answer to trollers | Patrika News

शाहिद कपूर ने शाहरुख खान को निशाने पर लेते हुए कबीर सिंह को किया जस्टीफाई

locationनई दिल्लीPublished: Sep 23, 2019 04:54:11 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

शाहिद कपूर की कबीर सिंह साल की बड़ी हिट फिल्म थी
शाहिद ने शाहरुख का दिया एक्साम्पल

 

shahid_kapoor_.jpeg
नई दिल्ली: इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक कबीर सिंह थी। फिल्म ने 278 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है। इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। लेकिन जहां इस फिल्म को एक तरफ ढेर सारा प्यार मिला था तो वहीं शाहिद को उनके रोल के लिए कुछ सेलेब्स ने सवाल भी उठाए थे।
अब शाहिद कपूर ने उन्हीं सब सवालों पर जवाब दिया है ।
kabir_singh.jpeg
शाहिद से जब सवाल किया गया कि क्या कबीर सिंह में बोल्ड सीन और करैक्टर को निभाते हुए वो असहज महसूस कर रहे थे? इस पर शाहिद ने जवाब दिया कि फिल्म बाजीगर में शाहरुख खान ने शिल्पा शेट्टी को बिल्डिंग से नीचे गिरा दिया था लेकिन इसे देखकर लोग खुश होकर कह रहे थे कि अच्छा किया कि शाहरुख ने बदला ले लिया। इसके अलावा संजू में जब रणबीर कपूर ने सोनम के गले में टॉयलेट सीट पहनाई तो उसे कई अवॉर्ड मिल गए, लेकिन तब किसी को कोई दिक्कत नहीं हुई।
kabr_singh_2.jpeg
शाहिद ने आगे कहा एक और फिल्म आ रही है जोकर, उसका किरदार किस तरह का पागलपन करता है, लेकिन मेरी समझ में नहीं आता कि जब इस दौर में हर तरह के किरदार लिखे जा रहे हैं तो सब के सब कबीर सिंह के पीछे क्यों पड़े हुए हैं।बता दें कि कबीर सिंंह साउथ की फिल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक है। इस फिल्म में शाहिद के अपोजिट कियारा आडवाणी थी। इस फिल्म ने 278.24 करोड़ रुपये की कमाई की थी, जबकि इस फिल्म का बजट 60 करोड़ रुपये था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो