शाहिद कपूर ने शाहरुख खान को निशाने पर लेते हुए कबीर सिंह को किया जस्टीफाई
Sunita Adhikari
| Updated: 23 Sep 2019, 04:54:11 PM (IST)
शाहिद कपूर ने शाहरुख खान को निशाने पर लेते हुए कबीर सिंह को किया जस्टीफाई

  • शाहिद कपूर की कबीर सिंह साल की बड़ी हिट फिल्म थी
  • शाहिद ने शाहरुख का दिया एक्साम्पल

 

नई दिल्ली: इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक कबीर सिंह थी। फिल्म ने 278 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है। इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। लेकिन जहां इस फिल्म को एक तरफ ढेर सारा प्यार मिला था तो वहीं शाहिद को उनके रोल के लिए कुछ सेलेब्स ने सवाल भी उठाए थे।
अब शाहिद कपूर ने उन्हीं सब सवालों पर जवाब दिया है ।

kabir_singh.jpeg

शाहिद से जब सवाल किया गया कि क्या कबीर सिंह में बोल्ड सीन और करैक्टर को निभाते हुए वो असहज महसूस कर रहे थे? इस पर शाहिद ने जवाब दिया कि फिल्म बाजीगर में शाहरुख खान ने शिल्पा शेट्टी को बिल्डिंग से नीचे गिरा दिया था लेकिन इसे देखकर लोग खुश होकर कह रहे थे कि अच्छा किया कि शाहरुख ने बदला ले लिया। इसके अलावा संजू में जब रणबीर कपूर ने सोनम के गले में टॉयलेट सीट पहनाई तो उसे कई अवॉर्ड मिल गए, लेकिन तब किसी को कोई दिक्कत नहीं हुई।

kabr_singh_2.jpeg

शाहिद ने आगे कहा एक और फिल्म आ रही है जोकर, उसका किरदार किस तरह का पागलपन करता है, लेकिन मेरी समझ में नहीं आता कि जब इस दौर में हर तरह के किरदार लिखे जा रहे हैं तो सब के सब कबीर सिंह के पीछे क्यों पड़े हुए हैं।बता दें कि कबीर सिंंह साउथ की फिल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक है। इस फिल्म में शाहिद के अपोजिट कियारा आडवाणी थी। इस फिल्म ने 278.24 करोड़ रुपये की कमाई की थी, जबकि इस फिल्म का बजट 60 करोड़ रुपये था।