scriptशाहिद कपूर के बढ़े भाव, ‘जर्सी’ के रीमेक के लेंगे इतने करोड़, विश्वास ही नहीं हो रहा | Shahid Kapoor hiked his fee to Rs 35 crore after Kabir Singh success | Patrika News

शाहिद कपूर के बढ़े भाव, ‘जर्सी’ के रीमेक के लेंगे इतने करोड़, विश्वास ही नहीं हो रहा

locationमुंबईPublished: Sep 20, 2019 02:34:20 pm

‘कबीर सिंह’ की सफलता के बाद शाहिद ने बढ़ाई फीस….Shahid Kapoor, Nani, Jersey, Kabir Singh, Jersey remake

Shahid Kapoor

Shahid Kapoor

बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर ( Shahid Kapoor ) ने फिल्म ‘कबीर सिंह’ ( Kabir Singh ) की सफलता के बाद अपनी फीस बढ़ा दी है। शाहिद ( Shahid ) की फिल्म ‘कबीर सिंह’ इस वर्ष प्रदर्शित हुई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है। ‘कबीर सिंह’ की सफलता के बाद शाहिद कपूर ने अभी तक अपने प्रोजेक्ट का खुलासा नहीं किया है। कहा जा रहा है कि शाहिद ने तेलुगू एक्टर नानी ( Nani ) की सुपरहिट फिल्म जर्सी ( Jersey ) के हिंदी रीमेक के लिए अपनी हामी भर दी है। इस फिल्म को अमन गिल, अल्लु अर्जुन और प्रोड्यूसर दिल राजू मिलकर बना रहे हैं।

Shahid Kapoor

चर्चा है कि इस फिल्म के लिए शाहिद को मेहनताना के रूप में बड़ी रकम मिली है। कहा जा रहा है कि ‘कबीर सिंह’ की सक्सेस के बाद शाहिद ने अपनी फीस में इजाफा किया है। शाहिद ने इस फिल्म के लिए ना सिर्फ बड़ी फीस मांगी है बल्कि फिल्म के प्रॉफिट में शेयर की भी मांग की है।

Shahid Kapoor

बताया जा रहा है कि उन्होंने फीस के तौर पर 35 करोड़ रुपए लिए हैं और इसके साथ ही वह प्रॉफिट में 20 फीसदी शेयर भी लेंगे। शाहिद इस साल नवंबर में इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो