पिता बनते ही शाहिद का इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट हुआ HACK! एक्टर ने खुद इस बारे में दी जानकारी
Riya Jain
Publish: Sep, 07 2018 10:55:39 (IST) | Updated: Sep, 07 2018 11:03:47 (IST)
पिता बनते ही शाहिद का इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट हुआ HACK! एक्टर ने खुद इस बारे में दी जानकारी

शाहिद कपूर का इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट हैक हो गया था। इस बारे में शाहिद ने खुद इंस्टाग्राम के जरिए बताया।

बॅालीवुड स्टार शाहिद कपूर दूसरी बार पिता बने हैं। इस बुधवार को उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने बेटे को जन्म दिया है। इस वक्त मीरा हिंदुजा अस्पताल में मौजूद हैं और शाहिद भी वहां रहकर उनका ख्याल रख रहे हैं। लेकिन इन सबके बीच हाल में एक्टर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। आपको बता दें शाहिद कपूर का इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट हैक हो गया था। इस बारे में शाहिद ने खुद इंस्टाग्राम के जरिए बताया।

 

shahid-kapoor

पिछली रात शाहिद कपूर के आधिकारिक ट्विटर पेज पर तुर्किश हैकर ग्रुप एय्येलदिज टीम का सिलसिलेवार ट्वीट देखा गया। एक पोस्ट में शाहिद कपूर स्टारर 'पद्मावत' में अलाउद्दीन खिलजी के चित्रण की निंदा की गई है। 'पद्मावत' में रणवीर सिंह ने खिलजी की भूमिका निभाई थी। शाहिद कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'दोस्तों मेरा इंस्टाग्राम और ट्विटर हैक कर लिया गया है। अभी इंस्टाग्राम अकाउंट को ठीक कर लिया गया है और मेरी टीम ट्विटर पर भी काम कर रही है। इसलिए कृपया समझें, यह मैं नहीं हूं और किसी भी संवाद से बचें।'

 

shahid-kapoor

मीरा राजपूत ने दिया बेटे को जन्म

शाहिद को एक बेटी है जिसका नाम मिशा कपूर हैं, और अब बेटे का जन्म होने के बाद शाहिद की फैमिली पूरी हो गई है। बता दें मीरा को इसी बुधवार अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। जानकारी के अनुसार, बेटे और मां दोनों स्‍वस्‍थ्‍य हैं। इससे पहले मीरा ने 26 अगस्‍त 2016 को बेटी मिशा को जन्‍म दिया था।

 

shahid-kapoor

बॅालीवुड सेलेब्स दे रहे शाहिद को बधाईयां

आपको बता दें पिछले दिनों एक इंटरव्यू के दौरान मीरा ने कहा था कि उनके घर बेटा आए या बेटी इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। इसके अलावा शाहिद ने ही मीरा की प्रेग्नेंसी की खबर फैंस से बाटी थी। घर में नन्हे चिराग के आने के बाद से पूरा बॅालीवुड शाहिद को बधाईयां दे रहा है। हाल में प्रीति जिंटा ने भी शाहिद को बधाई दी।

शाहिद कपूर का कॅरियर

गौरतलब है कि शाहिद जल्द ही पटर्निटी लीव पर जाने वाले हैं। वह यह लीव नए मेहमान के आने के बाद लेंगे। इन दिनों शाहिद फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ से जुड़ा सारा काम निपटाने में लगे हैं। इसलिए वह अक्सर फिल्म का प्रोमोशन करते दिखाई देते हैं। फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ 21 सितंबर को रिलीज होगी।