scriptअजीबोगरीब अवार्ड को लेकर TROLL हुए शाहिद, ट्विटर पर पूछा आखिर क्या है ये- NOTHING TO HIDE?? | shahid kapoor kriti sanon troll on twitter for nothing to hide award | Patrika News

अजीबोगरीब अवार्ड को लेकर TROLL हुए शाहिद, ट्विटर पर पूछा आखिर क्या है ये- NOTHING TO HIDE??

Published: Jan 03, 2018 04:21:06 pm

Submitted by:

Riya Jain

इस अवार्ड के चलते शाहिद और कृति ट्विटर पर हंसी का पात्र बन गए। सभी के जहन में सिर्फ एक ही सवाल था कि आखिर क्या है ये NOTHING TO HIDE ?

shahid kapoor

shahid kapoor

बॅालीवुड के चॅाकलेटी बॅाय शाहिद कपूर और एक्ट्रेस कृति सेनन हाल में एक अवार्ड को लेकर ट्ोल की जा रही है। बता दें ३० दिसंबर को एक अवार्ड फंक्शन के दौरान शाहिद कपूर और कृति सेनन को एक अजीब औ गरीब अवार्ड से नवाजा गया। अवार्ड का नाम था- NOTHING TO HIDE AWARD…

शायद आप भी वहीं सोच रहे हैं जो बाकि लोगों के दिमाग में है। इस अवार्ड के चलते शाहिद और कृति ट्विटर पर हंसी का पात्र बन गए। सभी के जहन में सिर्फ एक ही सवाल था कि आखिर क्या है ये NOTHING TO HIDE ?

बता दें इस अवार्ड को लेने के लिए शाहिद कपूर वहां मौजूद नहीं थे लेकिन फिर भी उन्होंने एक वीडियो कॅाल के जरिए अपने फैन्स को धन्यवाद दिया। कुछ इसी तरह कृति सेनन ने भी वहां मौजूद फैन्स का शुक्रिया अदा किया। लेकिन लोग अभी तक नहीं समझ पाए की अवार्ड का मतलब क्या था।

ट्विटर पर लोगों ने लिखा,-

https://twitter.com/kritisanon?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/shahidskudi/status/947519605576290304?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/Benny_Dayal/status/948088428893167617?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/bijlaninabu/status/947526770558930944?ref_src=twsrc%5Etfw

इसके अलावा अगर शाहिद कपूर के करियर की बात करें तो बता दें बता दें फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के निर्देशक श्री नारायण सिंह जल्द ही शाहिद कपूर के साथ फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में काम करने जा रहे हैं।

इस फिल्म में लीड एक्टर के तौर पर शाहिद कपूर को फाइनल किया गया है।साथ ही इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस को लेकर काफी चर्चा की गई थी। पहले कहा जा रहा था कि फिल्म में कैटरीना कैफ और इलियाना डीक्रूज में से कोई एक फाइनल किया जाएगा। लेकिन अब खबर है कि फिल्म में शाहिद के अपोजिट श्रद्धा कपूर को अप्रोच किया गया है। बता दें इससे पहले श्रद्धा और शाहिद फिल्म हैदर में साथ नजर आए थे।

इसके अलावा अगर शाहिद कपूर के करियर की बात की जाए तो ब्रिटेन के एक वीकली अखबार के सालाना पोल में शाहिद को सबसे सेक्सी एशियाई शख्स के तौर पर चुना गया है। बता दें, दुनियाभर के फैन्स की वोटिंग के आधार पर इस बार शाहिद कपूर ने सभी को पीछे छोड़ा पहला स्थान कमाया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो