scriptशाहिद-मीरा ने किया अपनी बेटी का’नामकरण’, जानें क्या है नाम? | Shahid Kapoor, Mira Rajputs daughter gets her name from both parents. | Patrika News

शाहिद-मीरा ने किया अपनी बेटी का’नामकरण’, जानें क्या है नाम?

Published: Sep 19, 2016 12:31:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

शाहिद के फैंस को इस बात का बेसब्री से इंतजार था कि उन्होंने अपनी बेटी का क्या नाम रखा है…

shahid

shahid

मुंबई। जब से शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के घर बेटी ने जन्म लिया है, तब बेटी के नाम को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं। हम आपको बता दें कि मीरा ने 26 अगस्त को बेटी को जन्म दिया था। अब चूंकि बेटी नाम सामने आ गया है। जी हां, शाहिद और मीरा ने बेटी का नाम रख लिया है। एक इंटरव्यू में शाहिद ने बताया कि उनकी बेटी नाम मीशा (Misha)है।

वैसे आपको बता दें कि ये नाम शाहिद और मीरा के नाम का कॉम्बिनेशन है। ‘MIRA’ का ‘MI’ और ‘SHAHID’ का ‘SHA’ दोनों को मिलाकर हुआ ‘MISHA’। रिपोट्र्स के मुताबिक, मीरा-शाहिद और उनके पिता पंकज कपूर बेटी का नाम रखने से पहले अमृतसर में बाबा से मिलने गए थे।

पापा बनने के बाद शाहिद ने ट्विटर के जरिए फैंस को शुक्रिया कहते हुए अपनी खुशी जाहिर की थी। शाहिद-मीरा इंडस्ट्री के फेमस कपल में से एक की गिनती में शुमार होते हैं। दोनों के बारे में जानने के लिए हर किसी की दिलचस्पी बनी रहती है। इसकी एक खास वजह मीरा हैं, जो कि फिल्म इंडस्ट्री से नहीं हैं।

बहरहाल, पिछले साल जुलाई में शाहिद और मीरा शादी के बंधन में बंधे थे। संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावतीÓ की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। इस फिल्म में वह दीपिका पादुकोण के पति के किरदार में नजर आएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो