script‘रंगून’ में कंगना संग किसिंग सीन पर ये क्या बोल गए शाहिद कपूर, कर दी ‘कीचड़’ से तुलना | Shahid Kapoor on kissing Kangana Ranaut in mud for Rangoon | Patrika News

‘रंगून’ में कंगना संग किसिंग सीन पर ये क्या बोल गए शाहिद कपूर, कर दी ‘कीचड़’ से तुलना

locationमुंबईPublished: Jun 18, 2019 04:37:01 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

शाहिद की फिल्म ‘रंगून’ 2017 में हुई रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ कंगना रनौत लीड रोल में थीं….

Shahid Kapoor on kissing Kangana Ranaut in mud for Rangoon

Shahid Kapoor on kissing Kangana Ranaut in mud for Rangoon

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर आज अपनी आने वाली फिल्म ‘कबीर सिंह’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी कड़ी में वो हाल ही में नेहा धूपिया के शो में पहुंचे जहां उन्होंने जमकर मस्ती की। इस दौरान नेहा ने शाहिद से उनकी फिल्म ‘रंगून’ से जुड़ा एक सवाल पूछा। इसके जवाब में अभिनेता ने कुछ ऐसा कह दिया जो काफी हैरान कर देने वाला था।

Shahid Kapoor


बता दें कि शाहिद की फिल्म ‘रंगून’ 2017 में हुई रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ कंगना रनौत लीड रोल में थीं। फिल्म में कंगना और शाहिद का कीचड़ में किस करने वाला सीन काफी फेमस हुआ था। नेहा ने शाहिद से इस सीन के सबसे खराब हिस्से के बारे में सवाल किया तो शाहिद थोड़ा हैरान रह गए। शाहिद ने कहा, ये काफी रैंडम सवाल है। काफी यादें ताजा हो गईं…। कुछ याद नहीं आ रहा है। मैं ब्लैंक हो गया हूं। अगर सीन कीचड़ में था तो ये keechad-y था।

Shahid Kapoor
 

फिल्म ‘कबीर सिंह’ में शाहिद के साथ अभिनेत्री कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में है। यह मशहूर तेलुगु हिट फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की रीमेक है। भूषण कुमार, मुराद खेतानी, कृष्ण कुमार और अश्विन वर्दे द्वारा निर्मित यह फिल्म 21 जून को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। हाल ही इस फिल्म के कुछ गाने जारी किए गए जो दर्शकों को बहुत पसंद आ रहे है।

ट्रेंडिंग वीडियो