अपने नौकरों के साथ इस तरह का बरताव करते हैं शाहिद कपूर, अगर गलती से टूट जाए गिलासा तो...
Priti Kushwaha
| Updated: 12 Jun 2019, 10:24:17 AM (IST)
अपने नौकरों के साथ इस तरह का बरताव करते हैं शाहिद कपूर, अगर गलती से टूट जाए गिलासा तो...
Shahid Kapoor

Shahid Kapoor की फिल्म 'कबीर सिंह' तेलुगू मूवी 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है।

बॉलीवुड एक्टर Shahid Kapoor इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'kabir singh' को लेकर काफी चर्चा में हैं। उनकी ये फिल्म 21 जून को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में वह एक गुस्से वाले इंसान का रोल प्ले कर रहे हैं। वहीं फिल्म के एक सीन में नौकरानी के हाथ से गिलास टूट जाने पर उसे सड़क पर दौड़ाते हैं। शाहिद की रियल लाइफ की बात करें तो वह काफी कूल हैं। आइए जानते हैं। कि उनका घर के नौकरों के साथ कैसा रिलेशन हैं।

Shahid Kapoor

शाहिद कपूर हाल ही में कपिल शर्मा के शो पर फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कई दिलचस्प बातों का खुलास किया। शोज में जब शाहिद से पूछा गया कि असल जिंदगी में भी घर के नौकरों पर कबीर सिंह की तरह गुस्सा निकालते हैं? इस पर शाहिद ने कहा, 'शादी के बाद उनकी पत्नी मीरा ने घर में कई नौकर रखे हैं। लेकिन वो कभी उन पर गुस्सा नहीं होते। जब कभी कोई गिलास टूट जाता है तो वो नौकरों से माफी मांगते हैं और सफाई करने का बोल देते हैं।'

Shahid Kapoor

फिल्म 'करीब सिंह' में शाहिद के रोल की बात करें तो अपने रोल में ढलने के लिए उन्होंने 20-20 सिगरेट पीनी पड़ी। बता दें कि 'कबीर सिंह' तेलुगू मूवी 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है। इसमें शाहिद शराबी और स्मोकर डॉक्टर का रोल कर रहे हैं। जो मैनेजमेंट से खफा रहता है।

Show More