scriptशाहिद कपूर को आज तक है इस बात का पछतावा, अगर कर लेते वो काम तो बदल जाती किस्मत! | Shahid Kapoor Regrets Not Doing Aamir Khans movie Rang De Basanti | Patrika News

शाहिद कपूर को आज तक है इस बात का पछतावा, अगर कर लेते वो काम तो बदल जाती किस्मत!

locationमुंबईPublished: Jun 13, 2019 12:13:15 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा ने भारतीय योग और वेलनेस स्टार्टअप में निवेश किया है

shahid kapoor

shahid kapoor

शाहिद कपूर को आमिर खान की फिल्म ‘रंग दे बसंती’ को छोडऩे का आज भी पछतावा है। बता दें कि इन दिनों वे अपनी आगामी फिल्म ‘कबीर सिंह’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस दौरान अभिनेता ने बताया कि उन्हें फिल्म ‘रंग दे बसंती’ को अस्वीकार करने का आज भी पछतावा है। रिपोर्ट के अनुसार, शाहिद को इस फिल्म में सिद्धार्थ का रोल ऑफर हुआ था। बता दें कि सिद्धार्थ ने फिल्म में करण सिंघानिया का रोल प्ले किया था लेकिन उस वक्त शाहिद ने ये रोल ठुकरा दिया था। राकेश ओमप्रकाश मेहरा के निर्देशन में बनी यह फिल्म वर्ष 2006 की बड़ी फिल्मों में शुमार है। फिल्म ने कई प्रतिष्ठित पुरस्कार अपने नाम किए थे।

 

शाहिद कपूर को आज तक है इस बात का पछतावा, अगर कर लेते वो काम तो बदल जाती किस्मत!
वहीं शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा ने भारतीय योग और वेलनेस स्टार्टअप में निवेश किया है और अब इसके साथ ही वे लोगों को योग आधारित वेलनेस को आधुनिक जीवनशैली का हिस्सा बनाने के लिए प्रेरित करने वाली हस्तियों की सूची में शामिल हो गए हैं। इनमें जेनिफर लोपेज, एलेक्स रोड्रिगेज और कई अन्य हस्तियां भी शुमार हैं।

 

शाहिद कपूर को आज तक है इस बात का पछतावा, अगर कर लेते वो काम तो बदल जाती किस्मत!

टीएनज में शुरू हुआ था शाहिद का फिटनेस सफर
एक योगी से उद्यमी बने सर्वेश शशि की अगुआई में शुरू हुए इस स्टार्टअप में वैश्विक निवेशकों की सूची में बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा भी शामिल हैं। बॉलीवुड के सबसे फिट कलाकारों में से एक शाहिद के फिटनेस रूटीन से कई लोग प्रेरित हैं जबकि मीरा स्वस्थ जीवनशैली और ऑर्गेनिक खानपान की समर्थक रहीं हैं। शाहिद ने एक बयान में कहा, ‘फिटनेस और वेलनेस के साथ मेरे सफर की शुरुआत दो दशक पहले हुई थी जब मैं एक टीनएजर था।’ साथ ही उन्होंने कहा, ‘इन सालों में मैंने फिटनेस और एक स्वस्थ जीवन के फायदों को देखा है इसलिए जब हम सर्वेश से मिले और हम तुरंत जुड़ गए।’ उन्होंने कहा कि एक कपल के रूप में, मीरा उन लोगों की जिंदगी को सुधारने की दिशा में काम करना चाहते हैं जो तनाव, चिंता, अवसाद, नींद की कमी और मोटापे की समस्याओं से जूझ रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो