scriptलॉकडाउन के बीच शाहिद कपूर की हुई ऐसी हालत, बोले-‘अब मीरा मुझे नहीं झेल सकती’ | shahid kapoor shares a funny video, he is going crazy between lockdown | Patrika News

लॉकडाउन के बीच शाहिद कपूर की हुई ऐसी हालत, बोले-‘अब मीरा मुझे नहीं झेल सकती’

locationमुंबईPublished: May 14, 2020 01:41:06 pm

लॉकडाउन के बीच एक वीडियो शेयर कर कहा कि शायद ही अब मीरा राजपूत मुझे झेल पाएंगी….
 

Shahid kapoor and mira rajput

Shahid kapoor and mira rajput

देशव्यापी लॉकडाउन के चलते सेलेब्स से लेकर आमजन अपने घरों में रहने को मजबूर हैं। पिछले करीब दो महीने से घर में रहकर सेलेब्स अब सामान्य हालातों को मिस कर रहे हैं। वे लॉकडाउन के बढ़ने की आशंका के चलते थोड़े परेशान नजर आ रहे हैं। कुछ ऐसा ही चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर ( Shahid Kapoor ) का भी है। हाल ही शाहिद कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फनी वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। फैंस भी उनके इस फनी वीडियो को को खूब पसंद कर रहे हैं और यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है।

 

Shahid kapoor and mira rajput

‘क्वारंटाइन फेज 4’ आने वाला है
शाहिद ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,’क्वारंनटाइन फेज चार आने वाला है। मीरा राजपूत ( Mira rajput ) अब मुझे और नहीं झेल सकतीं’ शाहिद ने पत्नी मीरा को भी टैग किया जिसके बाद मीरा ने लिखा, ‘तुमने सच में ये बेहूदा सा वीडियो पोस्ट कर दिया।’

 

Shahid kapoor and mira rajput

‘जर्सी’ में लगाएंगे चौके-छक्के
बात करें शाहिद कपूर की आने वाली फिल्मों की तो वे जल्द ही साउथ फिल्म ‘जर्सी’ के हिंदी रीमेक में चौके-*छक्के लगाते नजर आएंगे। वे इस मूवी में एक क्रिकेटर का किरदार निभाएंगे। इससे पहले शाहिद एक और साउथ मूवी ‘अर्जुन रेड्डी’ के हिंदी रीमेक ‘कबीर सिंह’ में नजर आए थे। उनकी यह काफी हिट रही थी और इसके बाद शाहिद की गाड़ी वापिस बॉलीवुड की पटरी पर आ गई है। इसके बाद उन्हें कई बड़ी फिल्मों का प्रस्ताव मिला है।

 

सेट पर हो गए थे चोटिल
गौरतलब है कि पिछले दिनों शाहिद कपूर ‘जर्सी’ की शूटिंग कर रहे थे इस दौरान एक बार क्रिकेट बॉल से उनका होठ कट गया था और उन्हें 13 टांके आए थे। शाहिद के जख्मी होने की खबर सुनते ही उनकी पत्नी मीरा राजपूत आनन फानन में चढ़ीगढ़ पहुंची थीं। हालांकि, फिलहाल लॉकडाउन के चलते सभी फिल्मों की शूटिंग रूकी हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो