3 साल बाद शाहिद ने किया खुलासा : अगर मीरा से नहीं होती शादी तो कौन होती उनकी दुल्हन

By: भूप सिंह
| Updated: 24 Jan 2019, 06:13 PM IST
3 साल बाद शाहिद ने किया खुलासा : अगर मीरा से नहीं होती शादी तो कौन होती उनकी दुल्हन
shahid kapoor

मीरा राजपूत नहीं तो इनसे शादी करते शाहिद कपूर, तीन साल बाद किया खुलासा...

अभिनेता शाहिद कपूर ने तीन साल पहले मीरा राजपूत से शादी की। मीरा उम्र में अपने पति शाहिद से 13 साल छोटी हैं। बता दें कि मीरा और शाहिद ने अरेंज मैरीज की थी। अब शादी के 3 साल बाद शाहिद कपूर ने बड़ा खुलासे करते हुए बताया कि अगर उनकी शादी मीरा से नहीं होती तो उनकी दूल्हन कौन होती?

 

shahid kapoor suffering from cancer here is the truth

मीरा से बड़ी लड़की से करते शादी
हाल ही में एक कार्यक्रम में शाहिद से जब सवाल किया गया कि अगर वह मीरा से शादी नहीं करते तो किससे करते। इसके जवाब में एक्टर ने कहा, 'अपने से उम्र से किसी बड़ी से।' इसके बाद पूछा गया कि क्या आजकल ट्रेंड में है तो वो हंस पड़े और कहा कि वह मीरा से बड़ी किसी लड़की से शादी करते, ना कि खुद से बड़ी लड़की से।

 

shahid kapoor and mira rajput first photo after baby boy born

मीरा से पहली मुलाकात में नर्वस थे शाहिद
शाहिद ने मीरा के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया। जब मैंने पहली बार मीरा को देखा तो मुझे लगा कि ये तो बहुत यंग है। शुरू में काफी नर्वस भी था, क्योंकि मेरी और मीरा की उम्र में काफी अंतर था।

 

'कबीर सिंह' में आएंगे नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर की अगली फिल्म 'कबीर सिंह' है। ये फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म से शाहिद कपूर का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। कबीर सिंह में शाहिद कपूर एक शराबी डॉक्‍टर बनेंगे। अर्जुन रेड्डी' में ये रोल एक्‍टर विजय देवरकोंडा ने निभाया था।

Shahid Kapoor Shahid Kapoor latest news
Show More