महानायक अमिताभ के साथ काम करेंगें शाहिद कपूर 

By: भूप सिंह
| Published: 12 Sep 2016, 11:10 PM IST
महानायक अमिताभ के साथ काम करेंगें शाहिद कपूर 
shahid kapoor, amitabh bachchan

बॉलीवुड के महानायक अमिमताभ बच्चन और चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आ सकती है

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिमताभ बच्चन और चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आ सकती है। प्रख्यात साहित्यकार धर्मवीर भारती की अमर कृति 'गुनाहों का देवता' बड़े परदे पर आ रही है और यदि सब कुछ ठीक रहा तो अमिताभ बच्चन और शाहिद कपूर इस फिल्म में नजर आ सकते हैं। इस फिल्म का निर्माण धर्मेंद्र शेखर ओझा करेंगे। 

अभी फिल्म का नाम तय नहीं किया गया है लेकिन इसका नाम 'गुनाहों का देवता' नहीं होगा। धर्मेन्द्र शेखर ओझा ने बताया कि फिल्म का टाइटल 'गुनाहों का देवता' न रखने की वजह ये है कि इस टाइटल पर पहले दो फिल्में बन चुकी है। एक 60 के दशक में और एक 90 के दशक में, हालाँकि इन दोनों फिल्मों का डॉ. भारती के उपन्यास से कोई लेना देना नहीं था।'

उन्होंने बताया यह फिल्म एक बड़े बजट की फिल्म होगी जिसके लिए वो शाहिद कपूर को अप्रोच करना चाहते हैं जबकि सुधा के पिता डॉ. शुक्ला के किरदार के लिए वो हर संभव अमिताभ बच्चन को मनाने का प्रयास करेंगे। 

गौरतलब है कि इसी उपन्यास पर 'एक था चंदर एक थी सुधा' के नाम से अमिताभ बच्चन और जया भादुड़ी को लेकर इस फिल्म का निर्माण शुरु हुआ था, लेकिन कुछ दिन इलाहाबाद में शूट होने के बाद यह फिल्म बन्द हो गई। 'गुनाहों का देवता' को हिंदी के सर्वकालिक दस सर्वश्रेष्ठ उपन्यासों में एक माना जाता है। इसमें चन्दर और सुधा के प्रेम का मर्मस्पर्शी चित्रण है।
Shahid Kapoor