जानिए कौन फरमा रहा है शाहिद कपूर के भाई संग इश्क, सामने आयी फोटो
Pawan Rana
Publish: Dec, 17 2017 10:52:38 (IST) | Updated: Dec, 17 2017 11:53:54 (IST)
जानिए कौन फरमा रहा है शाहिद कपूर के भाई संग इश्क, सामने आयी फोटो

करन जौहर ने अपने टि्वटर अकाउंट से शेयर की है फोटो

बॉलीवुड में हमेंशा से स्टार किड्स की चर्चा रहीं है, बचपन की फोटो से लेकर जवानी के इश्क तक की तस्वीरें मीडिया में हाथों हाथ ली जाती है। इसी फेरिस्त में शामिल है शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर और श्रीदेवी की बेटी जाह्ननवी की एक फोटो। ये फोटो करन जौहर ने अपने टि्वटर अंकाउट से शेयर की है। इस फोटो में जाहनवी, ईशान के साथ नज़र आ रही हैं। पहली नज़र में देखने से ये इस फोटो में दोनों के बीच रोमाटिक कैमस्ट्री सामने आ रही हैं।

दरअसल आजकल ये स्टार किड्स अपनी डेब्यू मूवी धड़क की शूटिंग में व्यस्त है। ये एक रोमाटिक मूवी है जिसका निर्देशन शंशाक खैतान कर रहे हैं। करन जौहर ने इसी मूवी के शूटिंग की एक तस्वीर साझा की है जिसमें जाह्ननवी, ईशान के साथ काफी करीब नज़र आ रही हैं। उनके सामने एक बंदूक रखी हुयी है और सामने मिट्टी पर लिखा हुआ है 'परी संग मधु...!!' फोटों देख कर फिल्म की कहानी का कुछ हद तक अंदाजा भी लगाया जा सकता हैं कि दोनों ही एक दूसरे से प्यार करते, शादी भी करना चाहते है लेकिन किसी वजह से उनके सामने साथ मरने या मारने का ही रास्ता हालात ने छोड़ा है। ये फिल्म 6 जुलाई 2018 को सिनेमाघरों में लगेगी।

फोटो शेयर करते समय करन जौहर ने कैप्शन में लिखा है कि " जाह्ननवी और ईशान धड़क में... शूटिंग तेज़ी से चलती हुयी (Janhvi and Ishaan in #Dhadak ...shoot progressing rapidly)। गौरतलब है कि करन जौहर ने पहले भी कई स्टार किड्स को डेब्यू कराया है। आलिया भट्ट , वरुण धवन , करन जौहर के प्रोडेक्शन से ही लांच हुये हैं।

बात करें 'धड़क' फिल्म की तो ये फिल्म मराठी की सुपरहिट फिल्म 'सैराठ' की ही हिन्दी रीमेक है। सैराठ फिल्म दर्शकों को काफी पंसद आयी थी। मराठी भाषा में होने के बावजूद भी इस फिल्म को हिन्दी फिल्म के दर्शकों ने भी पंसद किया। इस फिल्म को लेकर कुछ लोगों ने तो यहां तक कह दिया कि इस मराठी फिल्म ने हॉलीवुड की फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है। देखना दिलचस्प होगा कि इस सुपरहिट फिल्म की हिन्दी रीमेक बॉक्सऑफिस पर क्या धमाल करती है?