script‘कबीर सिंह’ के फर्स्ट डे कलेक्शन से खुश हैं मीरा, वीडियो किया पोस्ट, इतने करोड़ कमा तोड़े इन सुपरहिट फिल्मों के रिकॉर्ड | Shahid, Meera post video Kabir singh First day box office collection | Patrika News

‘कबीर सिंह’ के फर्स्ट डे कलेक्शन से खुश हैं मीरा, वीडियो किया पोस्ट, इतने करोड़ कमा तोड़े इन सुपरहिट फिल्मों के रिकॉर्ड

locationमुंबईPublished: Jun 22, 2019 06:45:33 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

इन दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

Shahid Kapoor and Mira Kapoor

Shahid Kapoor and Mira Kapoor

शाहिद कपूर पिछले कुछ दिनों से फिल्म ‘कबीर सिंह’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इस यह फिल्म इसी शुक्रवार को रिलीज हुई है। बता दें कि यह फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म अर्जुन रेड्डी की हिंदी रीमेक है। फिल्म को जबरदस्त ओपनिंग मिली है। पहले ही दिन ‘कबीर सिंह’ ने अच्छी कमाई की। इस बात से शाहिद कपूर और मीरा राजपूत दोनों ही काफी खुश नजर आ रहे हैं। इन दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

🔥

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

मीरा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इसमें पहले दिन की कमाई के बारे में बताया गया है। शाहिद ने भी यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। बता दें कि ‘कबीर सिंह’ ने पहले दिन 20.21 करोड़ का कलेक्शन किया है। हालांकि दर्शकों के कुछ वर्ग से फिल्म को कई आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा है। जबरदस्त ओपनिंग के साथ यह शाहिद कपूर की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है।

 

Kabir Singh Movie

‘कबीर सिंह’ ने शाहिद की फिल्म ‘पद्मावत’ की ओपनिंग डे कमाई 19 करोड़ और इसी साल रिलीज हुई रणवीर सिंह की फिल्म ‘गली बॉय’ 19.40 करोड़ और मल्टीस्टारर फिल्म ‘टोटल धमाल’ की कमाई 16.50 करोड़ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो