scriptशाहरुख की बेटी सुहाना की नई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल | Shahrukh Daughter Suhana Khan latest Photo viral on social media | Patrika News

शाहरुख की बेटी सुहाना की नई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

locationमुंबईPublished: Feb 19, 2020 05:20:58 pm

सामने आई तस्वीर में सुहाना हाथों में मेहंदी लगाए स्विमिंग पूल में नजर आ रही हैं और खुले बालों पर गॉगल लगाए हुए हैं….

Suhana Khan

Suhana Khan

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान Suhana Khan हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। भले सुहाना खान ने अभी बॉलीवुड में कदम ना रखा हो, लेकिन वो सोशल मीडिया पर पॉपुलर स्टारकिड्स् में से एक हैं। उनकी अच्छी खासी फैन फॉालोइंग भी है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर होते ही वायरल हो जाती हैं। ये सारी तस्वीरें उनके फैन पेज से शेयर होती हैं। हाल ही में सुहाना की मेहंदी लगाए एक तस्वीर को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं।

 

इस फिल्म से डेब्यू कर रही हैं शाहरुख की बेटी सुहाना, पोस्टर आया सामने
सामने आई तस्वीर में सुहाना हाथों में मेहंदी लगाए स्विमिंग पूल में नजर आ रही हैं और खुले बालों पर गॉगल लगाए हुए हैं। इतना ही नहीं सुहाना ने रेड लिपस्टिक भी लगाई है। उनकी इस तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इसके अलावा सुहाना की एक और तस्वीर वायरल हो रही है।
इस फिल्म से डेब्यू कर रही हैं शाहरुख की बेटी सुहाना, पोस्टर आया सामने

बता दें कि सुहाना एक शॉर्ट फिल्म तो काम कर चुकी हैं, लेकिन अभी बॉलीवुड की कोई फिल्म नहीं की है। हालांकि, लोग कयास लगा रहे हैं कि वे जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने की प्लानिंग कर रही हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो