script‘बेटा औकात से ज्यादा…’, शाहरुख खान की इस सलाह ने बदल दी राजकुमार राव की जिंदगी | shahrukh khan advice video viral after release rajkummar rao movie Srikanth | Patrika News
बॉलीवुड

‘बेटा औकात से ज्यादा…’, शाहरुख खान की इस सलाह ने बदल दी राजकुमार राव की जिंदगी

राजकुमार राव ने शाहरुख खान को अपना प्रेरणा श्रोत बताया है। शाहरुख ने एक बार राजकुमार राव को औकात से ज्यादा बड़ा घर खरीदने की सलाह दी थी। शाहरुख की इस सलाह ने एक्टर की जिंदगी बदल दी।

मुंबईMay 10, 2024 / 12:57 pm

Kirti Soni

shahrukh khan advice video viral after release rajkummar rao

राजकुमार राव शाहरुख खान

एक्टर राजकुमार राव अपनी फिल्म ‘श्रीकांत’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म ‘श्रीकांत’ के प्रमोशन के दौरान राजकुमार राव ने अपने बारे में कई खुलासे किए। राजकुमार राव ने ‘मैशेबल’ को दिए इंटरव्यू में शाहरुख खान को अपना मोटिवेशन बताया है। राजकुमार राव ने शाहरुख खान द्वारा दी गई उस सलाह के बारे में भी जिक्र किया जिसकी वजह से एक्टर की जिंदगी बदल गई।

राजकुमार राव के प्रेरणा श्रोत हैं शाहरुख खान

राजकुमार राव ने ‘मैशेबल’ को दिए इंटरव्यू में शाहरुख खान को याद करते हुए बताया कि उन्होंने जो सलाह दी थी वो उनकी सीमाओं के परे एक घर खरीदने के बारे में थी। शाहरुख खान की सलाह ने राजकुमार को अधिक मेहनत करने के लिए प्रेरित किया।
राजकुमार राव ने शाहरुख खान के बारे में बात करते हुए कहा, “शाहरुख सर ने मुझे एक बात सिखाई थी कि बेटा कभी भी घर लेगा ना, तो औकात से थोड़ा ज्यादा लेना। क्योंकि फिर ना, ऊपर वाला भी देखता है और तू खुद भी ज्यादा मेहनत करेगा। मुझे यह बहुत आकर्षक लगा।”

राजकुमार राव ने जान्हवी कपूर का खरीदा था अपार्टमेंट

राजकुमार राव ने साल 2022 में मुंबई में एक शानदार घर खरीदा था। एक्टर ने इस घर को ‘Mr एंड Mrs माहि’ की को-स्टार जान्हवी कपूर से 44 करोड़ रुपये में खरीदा था। इस आपर्टमेंट को जान्हवी कपूर ने अपने लिए दिसंबर 2020 में 39 करोड़ रुपये में खरीदा था।

राजकुमार राव वर्कफ्रंट

राजकुमार राव ने साल 2010 में फिल्म LSD से एक्टिंग डेब्यू किया था। फिल्मों में एंट्री लेने के बाद एक्टर ने नेशनल अवॉर्ड जीता और आज बॉलीवुड के टॉप स्टार्स में नाम शामिल है। राजकुमार राव साल 2017 में फोर्ब्स की ‘सिलेब्रिटी 100’ लिस्ट में भी शामिल रहे।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘बेटा औकात से ज्यादा…’, शाहरुख खान की इस सलाह ने बदल दी राजकुमार राव की जिंदगी

ट्रेंडिंग वीडियो