script7 साल बाद स्क्रीन पर दिखेगी Shah Rukh Khan-Kajol की जोड़ी, फैंस के लिए है गुड न्यूज़ | Shahrukh Khan and Kajol will be seen together in this film after years | Patrika News

7 साल बाद स्क्रीन पर दिखेगी Shah Rukh Khan-Kajol की जोड़ी, फैंस के लिए है गुड न्यूज़

Published: May 03, 2022 12:41:37 pm

Submitted by:

Manisha Verma

शाहरुख खान और काजलो सालों बाद फिर से बड़े पर्दे पर दिखने वाले हैं। दोनों को साथ पर्दे पर देखने का फैंस हमेशा इंतजार कर रहे थे।ऐसे में खबर यह हैं कि दोनो कलाकार जल्द ही एक साथ बड़े पर्दे पर साथ में काम करते दिखेगे।

Shahrukh Khan and Kajol will be seen together in this film after years

Shahrukh Khan and Kajol will be seen together in this film after years

बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी दर्शक काफी ज्यादा पंसद करते हैं। दोनो साथ में कई फिल्मों में काम किया हैं। लंबे समय के बाद एक दोनो एक बार फिर से साथ में काम करने वाले हैं। आज भी इनका चार्म दर्शकों के दिलो-दिमाग से उतरा नहीं है। यही वजह है कि शाहरुख खान की आने वाली फिल्मों पर हर किसी की नजर है।
बता दे कि करण जोहर के निदेर्शक में बनी फिल्म में काम करने वाले हैं काजोल और शाहरुख खान। खबरों की माने तो शाहरुख खान और काजोल (Kajol) को निर्देशक करण जौहर अपनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में साथ लेकर आने वाले हैं। दर्शको उनकी फिल्म का काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। शाहरुख और काजोल का फिल्म में छोटा रोल होगा। ये एक गाना भी हो सकता है और कैमियो रोल भी। इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह लीड रोल में हैँ।
इस फिल्म में जया बच्चन, शबाना आजमी और धर्मेंद्र भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। फैंस क्यास लगा रहे हैं कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी काफी शानदार होने वाली हैं। ऐसे में कहा जा रहा है कि काजोल और शाहरुख फिल्म में कैम्यो करते नजर आएंगे। दोनों जल्द फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग करेंगे. कहा जा रहा है कि यह शूट मुंबई में ही होगा।
आपको बता दे कि इस बात की जानकारी अभी तक करण जोहर या काजोल ने नहीं दी हैं। लेकिन अगर यह खबर सच निकली तो दोनों कलाकारों का सात साल बाद रीयूनियन होगा। फैंस कब से यह क्यास लगा रहे हैं कि दोनो सेलेब्स साथ में काम करेगे।

ट्रेंडिंग वीडियो