scriptशाहरुख ने अमिताभ-सलमान को छोड़ा पीछे, ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलोवर्स पाने वाले इंडियन सेलिब्रिटी बनें | shahrukh khan becomes the most followed celebrity on twitter | Patrika News

शाहरुख ने अमिताभ-सलमान को छोड़ा पीछे, ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलोवर्स पाने वाले इंडियन सेलिब्रिटी बनें

Published: Oct 14, 2019 12:26:06 pm

Submitted by:

Priya Singh

शाहरुख खान के हुए 39 मिलियन फॉलोवर्स
सबसे ज़्यादा फॉलो किए जाने वाले इंडियन सेलिब्रिटी
ट्विटर पर SRK कर रहा ट्रेंड

srk_1.jpg

नई दिल्ली। बॉलीवुड सितारे जंहा एक तरफ अपनी फिल्मों की वजह से दर्शकों के बीच लोकप्रिय बने रहते हैं। वहीं वो सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल और प्रोफेशन्ल लाइफ से जुड़ी कई जानकारियों फैंस के बीच शेयर करते रहते हैं। फैंस भी उनसे कमेंट करके और लाइव करके बात करते हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड के कुछ सितारें सोशल मीडिया पर राज कर रहे हैं। जिनमें से एक हैं बॉलीवुड के बादशाह खान। जिनके इंडियन सेलीब्रिटी में ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलोवर्स हो चुके हैं।

शाहरुख खान के फैन्स की भरमार देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब है। ऐसे में हाल ही में किंग खान ने ट्विटर पर 39 मीलियन फॉलोवर्स का आंकड़ा छू लिया है। इस आंकड़े ने शाहरुख को ट्विटर पर सबसे ज़्यादा फॉलोवर्स वाला पहला इंडियन सेलिब्रिटी बना दिया है। शाहरुख के फैंस इस खुशी को ट्विटर पर खूब शेयर कर रहे हैं।

ट्विटर पर SRK तेज़ी से ट्रेंड कर रहा है। फैंस शाहरुख को अलग-अलग पोस्टर्स बनाकर विश कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, बधाई शाहरुख 39 मीलियन तक पहुंचने के लिए, “मौके मिलते नहीं हैं सफल इंसान खुद मौके बना लेते हैं।”

 

https://twitter.com/iamsrk?ref_src=twsrc%5Etfw
तो एक यूजर ने लिखा, “शाहरुख आज भी दुनिया पर राज कर रहे हैं।”

बता दें की ट्विटर पर इस रेस में दूसरे नंबर पर अमिताभ बच्चन हैं। उनके 38.8 मिलियन फॉलोवर्स हैं। तो वहीं सलमान तीसरे नंबर पर हैं। उनके 38.3 मिलियन फॉलोवर्स हैं। कुछ दिन पहले ही शाहरुख ने #AskSRK नाम से एक सवाल जवाब सेशन किया था जिसमें फैंस ने उनसे कई सारे सवाल पूछे थे। एक फैन ने पूछा की शाहरुख आप बॉलीवुड से गायब क्यों हो गए हैं। तो शाहरुख ने बड़ा मज़ेदार जवाब दिया की मैं खुद बॉलीवुड हूं। जो वायरल भी हुआ।

 

https://twitter.com/iamsrk?ref_src=twsrc%5Etfw

वैसे तो शाहरुख फिल्मों से भले ही दूर हैं लेकिन जल्द ही वो हॉलीवुड सेलिब्रिटी डेविड लेटरमैन के शो ‘माय नेक्सट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडक्शन’ में दिखाई देंगे। जिसमें उनके घर मन्नत के दर्शन भी होंगे। फैंस इस एपिसोड का बड़ी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। साथ ही शाहरुख की नेक्सट फिल्म की अनाउंसमेंट के लिए भी बेकरार हैं ।

https://twitter.com/hashtag/SRK39Million?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो