CHILDRENS DAY: जब स्कूल के बच्चों ने लगाया शाहरुख के मुंह पर चॅाकलेट केक...देखें तस्वीरें
Riya Jain
Publish: Nov, 15 2017 02:09:30 (IST)
CHILDRENS DAY: जब स्कूल के बच्चों ने लगाया शाहरुख के मुंह पर चॅाकलेट केक...देखें तस्वीरें

CHILDRENS DAY: जब स्कूल के बच्चों ने लगाया शाहरुख के मुंह पर चॅाकलेट केक...देखें तस्वीरें

कहना गलत नहीं होगा की बॅालीवुड में शायद ही कोई एसा सितारा होगा जो हर किसी जनरेशन का चहीता सितारा हो। लेकिन अगर बात बादशाह शाहरुख खान की हो तो वे ना सिर्फ पुरानी जनरेशन में फैमस हैं बल्कि बच्चों के भी चहीते हैं। वे जिसे भी अपनी चार्मिंग स्माईल दिखाते हैं उन्हें अपना चहीता बना लेते हैं। शाहरुख खान की इसी खूबी की वजह से वे बॅालीवुड इंडस्ट्री में भी सबके फैवरेट हैं।

जैसा की हम सब जानते हैं हाल में चाचा नेहरू के जन्मदिन पर भारत के सभी बच्चों ने जमकर चिलर्नस डे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर शाहरुख भी बच्चों के साथ बच्चे बनते नजर आए। जी हां हाल में शाहरुख खान ने एक स्कूल में जाकर बच्चों के साथ चाचा नेहरू का जन्मदिन सेलेब्रेट किया। इस मौकें पर बादशाह ने बच्चों के साथ डांस किया, बातें की, मस्ती की और साथ ही कैक भी काटा।

 

shahrukh khan

कैक काटते वक्त सभी बच्चों ने शाहरुख का मुंह बिगाड़ दिया। उन्होंने किंग खान के चेहरे को चॅाकलेट केक से लतपत कर दिया। लेकिन लगता है शाहरुख ने इस मुमेंट को जमकर एन्जॅाय किया है। तभी तो उनके चेहरे पर लगातार वो डिंपल स्माइल देखने को मिली। बता दें सलमान खान और शाहरुख खान दोनों को ही बच्चों के साथ वक्त बिताना पसंद है।

इसके अलावा अगर शाहरुख के करियर की बात की जाए तो बता दें इन दिनों शाहरुख निर्देशक आनंद एल. राय की फिल्म में बिजी हैं। इस फिल्म में शाहरुख एक बौने व्यक्ति के किरदार में नजर आएंगे।

 

shahrukh khan

जानकारी के अनुसार पता चला है की शाहरुख खान की इस फिल्म में अब एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी दिखाई देने वाली हैं। आपको जानकर हैरानी होगी की इस फिल्म के लीड रोल के लिए पहले दीपिका पादुकोण को ही एप्रोच किया गया था लेकिन डेट ना मिलने की वजह से उन्होंने फिल्म करने से इनकार कर दिया। इसके बाद फिल्म का मुख्य किरदार निभाने के लिए एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का नाम सामने आया। लेकिन सोचने वाली बात तो ये है की जिस फिल्म के लिए दीपिका ने नो कह दिया वे इसमें फिर काम कर रही हैं...

shahrukh khan

खेर सूत्रों से खबर मिली है की दीपिका इस फिल्म में कैमियो रोल करती नजर आने वाली हैं। हाल में दीपिका ने अनुष्का और कैटरीना के साथ अपना कैमियो शूट खत्म किया है। वैसे आपको बता दें इस फिल्म में केवल दीपिका ही नहीं बल्कि शाहरुख के साथ काम कर चुकी सभी हसीन अदाकारा कैमियो रोल में नजर आएंगी। हाल में एक सोर्स ने बताया है की,-कल ही इस फिल्म के लिए काजोल और रानी ने शूट किया है और अब आलिया, करिश्मा और श्रीदेवी भी जल्द ही इस फिल्म का शूट करेंगी। इस फिल्म में हर कोई मनीष मल्होत्रा के आउटफिट में दिखने वाला है। रेड चिलीज के एक सूत्र ने ये भी बताया की,- शाहरुख ने हाल में अपनी पुरानी लीडिंग लेडीज के साथ फिल्म में काम किया और वो इस बात से काफी खुश हैं की इतने सालों बाद एक बार फिर उन्हें अपनी सारी पसंदीदा एक्ट्रेसेज के साथ काम करने का मौका मिला।