scriptकोरोना से जंग में शाहरुख का बड़ा ऐलान, 18000 लोगों को 1 महीने भोजन, पीएम सीएम राहत कोष में और… | Shahrukh Khan contribution for Corona fight PM Cares fund and others | Patrika News

कोरोना से जंग में शाहरुख का बड़ा ऐलान, 18000 लोगों को 1 महीने भोजन, पीएम सीएम राहत कोष में और…

locationमुंबईPublished: Apr 02, 2020 10:23:27 pm

शाहरुख खान ने कोरोना से जंग के लिए अपना प्लान फैंस के साथ शेयर किया है। उनकी ओर से जारी बयान में कहा गया है कि लोगों को खाना, पीपीई उपकरण, पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र सीएम राहत कोष में दान देंगे।

शाहरुख खान ने कोरोना से जंग के लिए अपना प्लान फैंस

शाहरुख खान ने कोरोना से जंग के लिए अपना प्लान फैंस

मुंबई। बॉलीवुड के ‘किंग खान’ कहे जाने वाले एक्टर शाहरुख खान ने कोरोना से जंग के लिए अपना प्लान फैंस के साथ शेयर किया है। उनकी ओर से जारी बयान में कहा गया है कि लोगों को खाना, पीपीई उपकरण, पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र सीएम राहत कोष में दान देंगे।

कोरोना से जंग में शाहरुख का बड़ा ऐलान, 18000 लोगों को 1 महीने भोजन, पीएम सीएम राहत कोष में और...

शाहरुख की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि उनकी फिल्म निर्माण कंपनी रेड चिलीज, कोलकाता नाइट राइडर्स के सह-मालिक शाहरुख खान, गौरी खान, जूही चावला मेहता और जय मेहता पीएम केयर्स फंड में योगदान देंगे। महाराष्ट्र सीएम राहत कोष में शाहरुख और गौरी खान की कंपनी रेड चिलीज दान देगी।

कोरोना से जंग में शाहरुख का बड़ा ऐलान, 18000 लोगों को 1 महीने भोजन, पीएम सीएम राहत कोष में और...

महाराष्ट्र और बंगाल में कोलकाता नाइट राईडर्स और मीर फाउंडेशन 50000 पीपीई उपकरण बांटेगी। साथ ही लोगों को जागरूक करते हुए सहयोग की अपील करेगी।

मीर फाउंडेशन एक महीने तक दिल्ली के 2500 दैनिक वेतन भोगी लोगों को दैनिक उपयोग की चीजें और राशन उपलब्ध करवाएंगे।

रोटी फाउंडेशन और मीर फाउंडेशन मुंबई पुलिस के सहयोग से एक महीने तक 10000 लोगों को ताजा खाना उपलब्ध करवाएंगे। इस दौरान 3 लाख खाने के पैकेट बांटे जाएंगे।

View this post on Instagram

#WarAgainstVirus @my_bmc

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

मीर फाउंडेशन और एक साथ- द अर्थ फाउंडेशन मुंबई में 5500 परिवारों के दैनिक जरूरतों को एक महीने के लिए पूरा करेगी। रोजाना 2000 ताजा खाना लोगों तक पहुंचाने के लिए एक अलग रसोई स्थापित की जाएगी। ये खाना उन परिवारों और अस्पतालों को दिया जाएगा जिनकी रोज की आवश्यकता पूरी नहीं हो पा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो