scriptWHAT! ये शख्स है शाहरुख की बेटी सुहाना का BOYFRIEND ! बच्चन परिवार से है गहरा नाता | shahrukh khan daughter suhana khan boyfriend photo viral | Patrika News

WHAT! ये शख्स है शाहरुख की बेटी सुहाना का BOYFRIEND ! बच्चन परिवार से है गहरा नाता

Published: Apr 14, 2018 11:05:42 am

Submitted by:

Riya Jain

हाल में सुहाना की एक फोटो सामने आई है जिसमें वह अमिताभ बच्चन के एक करीबी रिश्तेदार के साथ दिखाई दे रही हैं।

suhana khan friends

suhana khan friends

बॅालीवुड के किंग शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर काफी चर्चा में हैं। वह सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। यही वजह है कि आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। पर इस बार की खबर कुछ खास है। हाल में सुहाना की एक फोटो सामने आई है जिसमें वह अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा के साथ दिखाई दे रही हैं। इसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह डिनर के दौरान ली गई तस्वीर है।

suhana khan
सुहाना और अगस्त्य की तस्वीर पर आए ऐसे कमेंट्स

तस्वीरों पर काफी कमेंट्स आ रहे हैं। लेकिन इन कमेंट्स में कुछ लोगों का कहना है कि सुहाना और अगस्त्य एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। कई फैंस तो इस जोड़े की तारीफ भी कर रहे हैं। बता दें कि यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर उनके एक फैन कल्ब अकाउंट पर शेयर की गई है।
suhana khan
बता दें इस तस्वीर में सुहाना और अगस्त्य के अलावा यश बिरला की बेटी श्लोका बिरला, गोदरेज समूह की तान्या अरविंद दुबाश के छोटे बेटे अजार दुबाश भी नजर आ रहे हैं।

suhana khan friends

इन तस्वीरों को लेकर आईं चर्चा में

हाल में सुहाना शाहरुख के साथ आईपीएल मैच के दौरान मस्ती करती नजर आईं थी। उस दौरान उनका लुक काफी अट्रेटक्टिव लग रह था।इसके अलावा पिछले दिनों सुहाना कुछ फ्रेंड्स के साथ यूपी के आगरा शहर पहुंचीं थीं। वहां वह अपने दोस्तों संग मस्ती भरे अंदाज में पोज देती नजर आईं। इस दौरान गौरी भी उनके साथ थीं। सुहाना ने व्हाइट कुर्ती, ब्लू जींस और सिल्वर कलर के जूते पहने हुए थे।शाहरुख की पत्नी गौरी खान भी काफी सिंपल लुक में नजर आ रही थीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो