सिद्धार्थ आनंद की हाई ऑक्‍टेन एक्‍शन फिल्म में नजर आएंगे शाहरुख खान

By: भूप सिंह
| Updated: 08 Aug 2020, 09:37 PM IST
सिद्धार्थ आनंद की हाई ऑक्‍टेन एक्‍शन फिल्म में नजर आएंगे शाहरुख खान
shahrukh khan fan video shahrukh khan tweet

अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के फैंस बीते दो साल से उनकी अगली के बारे में जानने को उत्सुक हैं। पिछले दिनों खबर आई थी कि लॉकडाउन के दौरान किंग खान ने कई स्क्रिप्ट सुनी हैं.....

 

अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के फैंस बीते दो साल से उनकी अगली के बारे में जानने को उत्सुक हैं। पिछले दिनों खबर आई थी कि लॉकडाउन के दौरान किंग खान ने कई स्क्रिप्ट सुनी हैं। वहीं अब खबर आ रही है कि वह 'वॉर' फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की मेगा एक्शन फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म का टाइटल फिलहाल 'पठान' बताया जा रहा है। यह फिल्म यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनेगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म में शाहरुख अपने कॅरियर के अब तक के सबसे ग्रैंड रोल में नजर आएंगे। पर्दे पर उन्हें हाई ऑक्‍टेन एक्‍शन के साथ ही लार्जर दैन लाइफ वाली इमेज देने की कोश‍िश है। सिद्धार्थ का आइडिया शाहरुख को बहुत पसंद आया है।

खबर है कि दीपिका पादुकोण से फिल्म में लीड रोल के लिए बातचीत चल रही है। यह जोड़ी पहले 'ओम शांति ओम' और 'चेन्नई एक्सप्रेस' जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुकी है। दरअसल, फिलहाल 'पठान' को लेकर प्री-प्रोडक्‍शन का काम चल रहा है। इस फिल्म की घोषणा सितंबर में हो सकती है।

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित 'क्लास ऑफ़ 83' में 1980 के दशक से मुंबई पुलिस की कहानी दिखाई जाएगी, जब बॉम्बे में अपराध की संख्या बढ़ गयी थी। फिल्म को हुसैन जैदी की 'क्लास ऑफ़ 83: द पुनिशर्स ऑफ़ मुंबई पुलिस' से रूपांतरित किया गया है।

यह कहानी बॉबी देओल द्वारा बनाए गए एक ग्रुप और उनके द्वारा किए जाने वाले एनकाउंटर के इर्दगिर्द घूमते हुए नज़र आएगी। कलाकारों में अनूप सोनियां, जॉय सेनगुप्ता के साथ परियोजना में मुख्य अभिनेता के रूप में पांच नए कलाकार भी शामिल हैं। ट्रेलर के साथ दिल जीतने के बाद, अब सभी को 21 अगस्त के दिन इस फ़िल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है।

Show More