किंग खान के साथ काम करने से मना किया बॉलीवुड की इन टॉप एक्ट्रेसस ने, जानिए क्या है वजह

किंग खान के साथ काम करने से मना किया बॉलीवुड की इन टॉप एक्ट्रेसस ने, जानिए क्या है वजह

Amit Singh | Publish: Jun, 14 2018 11:52:40 AM (IST) बॉलीवुड

हाल ही में वह अपनी बहन नूरजहां के पाकिस्तान में आम चुनाव लड़ने की वजह से काफी चर्चा में थे।

बॉलीवुड किंग खान अक्सर सुर्खियां में बने रहते हैं। हाल ही में वह अपनी बहन नूरजहां के पाकिस्तान में आम चुनाव लड़ने की वजह से काफी चर्चा में थे। इस मामले में शाहरूख को सोशल मीडिया पर यूजर्स ने काफी ट्रोल भी किया था। वहीं अब सुपरस्टार अपनी अपकमिंग फिल्म 'सैल्यूट' को लेकर एक बार फिर से चर्चा का विषय बन गए हैं। दरअसल शाहरूख के साथ कोई फेमस हिरोइन काम करने के लिए तैयार नहीं है।

 

Shahrukh Khan

पहले आमीर खान और अब शाहरूख खान

निर्माता सिद्धार्थ राय कपूर कि फिल्म 'सैल्यूट' मेें अब आमिर खान नहीं शाहरुख खान मुख्य भूमिका में दिखेंगे। बता दें कि आमिर खान ने फिल्म 'सैल्यूट' को अपने बहुत बड़े प्रोजेक्ट के लिए मना कर दिया था। इसके बाद आमिर ने फिल्म निर्माता को शाहरूख का नाम रिकमेंड किया था। सूत्रों कि मानें तो शाहरूख खान से आमिर ने इस फिल्म के लिए फोन पर रिक्वेस्ट भी किया था और अब किंग खान फिल्म 'जीरो' के बाद 'सैल्यूट' की शूटिंग में जुट चुके हैं।

 

shahrukh khan

अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म

इस समय बायोपिक और फीमेल फिल्मों का जमावड़ा लगा हुआ है। निर्माता सिद्धार्थ राय कपूर की यह फिल्म अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा के लाइफ पर आधारित है। फिल्म में शाहरूख खान राकेश शर्मा का किरदार निभाएंगे। चर्चा है इस फिल्म में किंग खान के साथ कोई भी बड़ी हिरोइन काम करने का तैयार नहीं है। दरअसल उनका मानना है कि मेल लीड की वजह से उनका किरदार छिप जाएगा।

 

shahrukh khan

फिल्म से फीमेल लीड रोल पर चली कैंची

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म में राकेश शर्मा की पत्नी का किरदार निभाने के लिए निर्माता ने प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर खान से रिक्वेस्ट भी किया था पर उन्होंने मना कर दिया। इसके कारण फिल्म के निर्माता फीमेल लीड रोल को काटने का विचार कर रहे हैं पर साथ ही किसी दूसरी हिरोइन को फिल्म में कास्ट करने का भी विचार बनाया जा रहा है। फिल्म मेकर्स का मानना है, 'क्यों किसी ए-लिस्ट कि हिरोइन पर पैसा गंवाना है जबकि पूरी फिल्म शाहरूख खान के रोल पर टिकी हुई है।'

Ad Block is Banned