scriptसलमान को टक्कर देने मैदान में आ चुके हैं बादशाह, छोटे पर्दे पर इस शो का हो गया है आगाज… | shahrukh khan new tv show trailer of ted talks nayi soch release | Patrika News

सलमान को टक्कर देने मैदान में आ चुके हैं बादशाह, छोटे पर्दे पर इस शो का हो गया है आगाज…

Published: Dec 01, 2017 09:13:53 am

Submitted by:

Riya Jain

सलमान को टक्कर देने मैदान में आ चुके हैं बादशाह, छोटे पर्दे पर इस शो का हो गया है आगाज…

shahrukh khan

shahrukh khan

जैसा की हम सब जानते है काफी दिनों से खबरे आ रही थी की बॅालीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। बता दें इस शो का आगाज हो चुका है। जी हां हाल में शाहरुख के शो का ट्रेलर रिलीज हुआ है। और शो का नाम है- टीईडी टॉक इंडिया नई सोच। इस शो में शाहरुख बतौर होस्ट दिखाई देंगे।
बता दें इस शो का ट्रेलर सामने आ गया है। ट्रेलर में शाहरुख ने इस शो की खासियत के साथ साथ इस शो के आगाज की तारीख भी तय कर दी है। बता दें ये शो 7 दिंसबर से स्टार प्लस पर शुरु होने वाला है।

वैसे कहना गलत नहीं होगा की इस शो को शाहरुख खान से अच्छा कोई होस्ट कर ही नही सकता। वे हमेशा से मोटीवेशनल स्पीच देते आए हैं। पिछले दिनों भी शाहरुख ने कनाडा में लोगों की सोच बदली और एक जानदार स्पीज बोली। इसके अलावा वे स्कूलों और यूनिवर्सिटी में भी कई बार अपने आपको साबित कर चुके हैं। सचमुच वे जब बोलते हैं तो हर कोई उनकी बातों और उनका दीवाना हो जाता हैं।

 

https://twitter.com/hashtag/TEDTalksIndiaNayiSoch?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

खबरों की माने तो इस शों में शाहरुख हर तरह के लोगों को आमंत्रित करने वाले हैं। तरह तरह के लोगों से मतलब ये है की इस शो में ना केवल बॅालीवुड के सेलेब्स आएंगे बल्कि अलग-अलग फील्ड से लोग आकर अपनी कहानी बताएंगे। बता दें, अभी तक ये फाइनल नही हुआ हैं की इस शो के कुल कितने एपिसोड्स होंगे। लेकिन अगर ये शो दर्शकों के बीच हिट हो जाता हैं तो और भी एपिसोड्स शूट किए जाएंगे। और इसके बाद सीजन 2 लाया जाएगा।

टीवी शो के अलावा शाहरुख बहुत जल्द आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही फिल्म में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में शाहरुख के अलावा बॅालीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य किरदार निभाती दिखाई देंगी। बता इस फिल्म तारीख को 2017 दिसंबर से आगे बड़ाकर 2018 कर दिया गया है। इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है की इस बार किंग खान अपनी फिल्म में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते इसलिए अपने 2 साल फिल्म को दे रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो