scriptशाहरुख पर भारी पड़ा इस नए स्टार का स्टारडम, छीन ली ये बड़ी फिल्म | Shahrukh Khan not Vicky Kaushal play Lead Role in Rakesh Sharma Biopic | Patrika News

शाहरुख पर भारी पड़ा इस नए स्टार का स्टारडम, छीन ली ये बड़ी फिल्म

locationमुंबईPublished: Jan 27, 2019 02:32:50 pm

Submitted by:

Riya Jain

शाहरुख खान ने अगली फिल्म राकेश शर्मा की बायोपिक से किनारा कर लिया है।

Shahrukh Khan

Shahrukh Khan

बॉलीवुड के तीनों ‘Khans’ के लिए बीता हुआ साल बहुत ही बुरा रहा। पिछले साल शाहरुख खान, आमिर खान और सलामान खान की कोई भी फिल्म बॉक्स आॅफिस पर नहीं चली। पिछले साल इन तीनों में से सबसे ज्यादा शाहरुख खान की हालत खराब रही। बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘किंग खान’ यानी शाहरुख ने फिल्म ‘जीरो’ के लिए जमकर पैसा बहाया लेकिन फैंस को मूवी पसंद नहीं आई। अब खबरें हैं कि शाहरुख खान ने अपनी अगली फिल्म राकेश शर्मा की बायोपिक से भी किनारा कर लिया है।

shahrukh-khan-not-in-rakesh-sharma-biopic

हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन खबरों के अनुसार अब शाहरुख ने राकेश शर्मा की बायोपिक ‘सारे जहां से अच्छा’ से अपना हाथ खिंच लिया है। ऐसा माना जा रहा है कि शाहरुख फिल्म ‘जीरो’ में अंतरिक्ष की यात्रा करने के बाद अब दोबारा वैसा ही किरदार नहीं निभाना चाहते। इसलिए उन्होंने खुद को इस फिल्म से अलग कर लिया।

shahrukh-khan-and-vicky-kaushal-rakesh-sharma-biopic

पहले खबर थी कि इस फिल्म के लिए बॅालीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत को एप्रोच किया गया था। लेकिन डेट्स न मिलने की वजह से बात नहीं बन पाई। अब खबर है कि शाहरुख के मना करने के बाद मेकर्स विक्की कौशल को इस फिल्म में लीड रोल देना चाहते हैं।

shahrukh-khan-next-movie

आपको बता दें कि विक्की कौशल लगातार धमाकेदार फिल्में कर रहे हैं। विक्की की ‘राजी’, ‘संजू’ और ‘उरी’ फिल्म ने बॉक्स आॅफिस पर 100 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है। ऐसे में दमदार एक्टिंग और सक्सेस स्टोरी को देखते हुए विक्की मेकर्स की पहली पसंद बने हुए है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो