script27 साल बाद शाहरुख खान ने किया ये खुलासा, जब भी मेरी बीवी कपड़े बदल रही होती हैं, तो मैं… | Shahrukh Khan openup about gauri khan and suhana khan | Patrika News

27 साल बाद शाहरुख खान ने किया ये खुलासा, जब भी मेरी बीवी कपड़े बदल रही होती हैं, तो मैं…

locationमुंबईPublished: Dec 29, 2018 01:09:08 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

शाहरुख खान (Shahrukh Khan ) की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘डॉन 3’ और ‘सारे जहां से अच्छा’ में नजर आने वाले हैं।

Shahrukh Khan

Shahrukh Khan

बॉलीवुड सपुरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) आजकल अपनी फिल्म ‘जीरो’ (Zero) को लेकर काफी सुर्खियों में है। उनकी ये फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म ने बॉक्स आॅफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखाया। फिल्म में उनके रोल की बात करें तो उन्होंने इसमें एक बौने व्यक्ति बउवा सिंह का किरदार प्ले किया है। उन्होंने इसके प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ी। वहीं कुछ दिनों पहले उन्होंने #MeToo पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। हाल ही में शाहरुख ने अपनी पत्नी और बेटी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया।

Shahrukh Khan with <a  href=
Gauri Khan ” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2018/12/29/shahrukh_khan2_1_3900529-m.jpg”>

बेटी के रूम में जाने से पहले…
इंडियन एक्सपेस को दिए गए इंटरव्यू में शाहरुख ने कहा कि, ‘तीन चीजें : सम्मान, सम्मान और सम्मान। मैं इसमें बहुत मानता हूं। मेरी कुछ फीमेल फ्रेंड्स मुझे कभी कभी फॉर्मल समझती है। लेकिन सम्मान के बिना रोमांस और प्यार नहीं होता।’ उन्होंने ने कहा कि, ‘मैं अपने 21 साल के बेटे को यह समझता हूं कि किसी भी इंसान को सम्मान न देना गलत है। मेरी शादी को 30 साल हो चुके हैं। मैंने आज तक कभी अपनी बीवी का पर्स नहीं देखा है। जब भी मेरी बीवी कपड़े बदल रही होती है, मैं हमेशा दरवाजा खटखटाता हूं। मैं अपनी बेटी के बेडरूम का दरवाजा भी हमेशा खटखटाता हूं। उनको पता है की मैं ही हूं लेकिन तब भी वो उनकी स्पेस है।

Shahrukh Khan with <a  href=
Suhana Khan ” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2018/12/29/shahrukh_khan3_1_3900529-m.jpg”>

आगामी प्राजेक्ट्स:
शाहरुख खान की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘डॉन 3’ और ‘सारे जहां से अच्छा’ में नजर आने वाले हैं। ‘जीरो’ के बाद अब शाहरुख को इन दोनों फिल्मों से काफी उम्मीदें होगी। ‘जीरो’ में शाहरुख के अलावा कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा ने लीड रोल प्ले किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो