scriptगौरी खान का हाथ थाम कर शाहरुख ने कहा हैप्पी वैलेंटाइन डे, कहा- 36 साल.. अब तो वैलेंटाइन भी.. | shahrukh khan shared a photo on valentine with gauri khan photo viral | Patrika News

गौरी खान का हाथ थाम कर शाहरुख ने कहा हैप्पी वैलेंटाइन डे, कहा- 36 साल.. अब तो वैलेंटाइन भी..

Published: Feb 14, 2020 06:22:32 pm

Submitted by:

Neha Gupta

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने पोस्ट की वैलेंटाइन फोटो
गौरी (Gauri Khan) का हाथ थाम कहा 36 साल बाद भी…
कहा- अब तो वैलेंटाइंस भी हमसे पूछकर आता है

images.jpeg

नई दिल्ली | शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने वैलेंटाइंस डे पर फैंस को एक सरप्राइज दे दिया है। उन्होंने पत्नी गौरी के साथ एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने एक मैसेज भी लिखा है। शाहरुख की ये तस्वीर आते ही सोशल मीडिया पर छा गई है। उनकी ये फोटो फैंस को काफी पसंद आ रही है। तस्वीर में शाहरुख पत्नी गौरी का हाथ पकड़े हुए नज़र आ रहे हैं। उन्होंने साथ में कैप्शन में लिखा है- 36 साल…अब तो वैलेंटाइंस भी हमसे पूछकर आता है। आप सभी को बंदिशों से परे ढेर सारा प्यार।

https://twitter.com/iamsrk/status/1228269959911899136?ref_src=twsrc%5Etfw

लंबे समय बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने वैलेंटाइन डे (Valentine’s Day) पर ऐसा कोई पोस्ट किया है। फैंस को किंग खान का ये अंदाज़ काफी पसंद आ रहा है। वैसे तो शाहरुख इंस्टाग्राम पर कम ही पोस्ट करते हैं लेकिन जब भी पोस्ट करते हैं बेहतरीन करते हैं। फैंस शाहरुख के इस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं। शाहरुख अक्सर फैंस के साथ लाइव सेशन भी करते हैं जिसमें वो सबसे बाते करते हैं और खुलकर जवाब देते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो