scriptशाहरुख ने कहा- मूवी स्टार्स की गंभीर स्पीच को भी कोई गंभीरता से नहीं लेता, फिर सुनाया ये डायलॉग | Shahrukh Khan speech in Kolkata International film festival | Patrika News

शाहरुख ने कहा- मूवी स्टार्स की गंभीर स्पीच को भी कोई गंभीरता से नहीं लेता, फिर सुनाया ये डायलॉग

locationमुंबईPublished: Nov 09, 2019 05:25:44 pm

एक्ट्रेस राखी गुलजार ने शाहरुख को बंगाली भी सिखाई। राखी ने रविन्द्र नाथ टैगोर की एक कविता पढ़ी। शाहरुख को शब्द दोहराने को कहा। कविता पूरी होने के बाद शाहरुख ने कहा उन्होंने जो कुछ भी बोला, उनमें से एक शब्द समझ नहीं आया।

srk_votes.png

मुंबई। बॉलीवुड ‘किंग खान’ के नाम से पॉपुलर एक्टर शाहरुख खान का मानना है कि मूवी स्टार्स की गंभीर स्पीच को भी कोई गंभीरता से नहीं लेता है। शाहरुख 25वें कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल(केआईएफएफ) के उद्घाटन भाषण में बोल रहे थे।

which_is_abram_favorite_film_shah_rukh_khan_answer_is_winning.jpg

एक्टर ने कहा,’ 25वां साल एक महत्वपूर्ण लैंडमॉर्क है। यह साल बंगाली ही नहीं बल्कि पूरे देश के सिनेमा के लिए खास है क्योंकि देश की महानतम मूवीज बंगाल और कोलकाता से आती हैं।’ उन्होंने कहा कि हमें सिनेमा के जरिए उसी तरह की कहानियों को पेश करना चाहिए जो विविधता को लेकर एक-दूसरे पर सवाल नहीं खड़े करे बल्कि हमें एक सूत्र में बांधे। उन्होंने कहा कि वह बंगाल के ब्रांड एंबेस्डर के रूप में अपना दायित्व पूरी तरह से निभा रहे हैं।

shah-rukh-khan-photo_1.jpg

शाहरुख ने कहा इस दौरान मंच पर उपस्थित पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और बीसीसीआई चीफ पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली से अपने रिश्तों को शानदार बताया। एक्टर ने कहा कि अगर मैंने यहां कोई डायलॉग नहीं बोला तो मेरी उपस्थिति बेकार हो जाएगी। ये कहते हुए शाहरुख ने ‘रईस’ मूवी का डायलॉग भी बोला।

https://twitter.com/SRKUniverse/status/1192775468983808000?ref_src=twsrc%5Etfw

इस कार्यक्रम के दौरान वेटर्न एक्ट्रेस राखी गुलजार ने शाहरुख को बंगाली भी सिखाई। राखी ने रविन्द्र नाथ टैगोर की एक कविता पढ़ी। शाहरुख को शब्द दोहराने को कहा। कविता पूरी होने के बाद शाहरुख ने कहा उन्होंने जो कुछ भी बोला, उनमें से एक शब्द समझ नहीं आया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो