IFFM 2019: 'मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल' में शाहरुख बने चीफ गेस्ट, उड़ाया खुद का ही मजाक
Mahendra Yadav
| Updated: 08 Aug 2019, 10:15:23 PM (IST)
IFFM 2019: 'मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल' में शाहरुख बने चीफ गेस्ट, उड़ाया खुद का ही मजाक
shahrukh khan

शाहरुख की आखिरी फिल्में 'जीरो' और 'फैन' प्रशंसकों की उम्मीदों पर खरा उतरने में असफल रही थी।

10वां इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न की शुरुआत गुरुवार को हुई। फिल्म फेस्टिलवल में शाहरुख खान, तब्बू, करण जौहर, अर्जुन कपूर, जोया अख्तर समेत कई सितारें पहुंचे हैं। भारतीय सितारों के प्रेस कॉन्फ्रेंस से फिल्म फेस्टिवल का आगाज हुआ। शाहरुख खान ने वहां उद्घाटन भाषण भी दिया। शाहरुख खान फिल्म फेस्टिवल के गेस्ट ऑफ ऑनर हैं। फेस्टिवल में सुपरस्टार शाहरुख मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए। इसी दौरान उन्होंने ज्यादा हिट फिल्में न दे पाने पर अपनी ही चुटकी ली। शाहरुख ने बताया कि वह साल 2007 में ब्लॉकबस्टर फिल्म 'चक दे! इंडिया' की शूटिंग के लिए आस्ट्रेलिया आए थे और इस देश में दोबारा आकर उन्हें अच्छा लग रहा है।

 

shahrukh khan

शाहरुख की आखिरी फिल्में 'जीरो' और 'फैन' प्रशंसकों की उम्मीदों पर खरा उतरने में असफल रही थी। इस पर अभिनेता ने अपनी चुटकी लेते हुए कहा, 'कई साल पहले 2006-2007 में जब मैं एक के बाद एक हिट फिल्में दे रहा था, तब मैं एक राइजिंग सुपरस्टार था और तभी यहां आया था। अब मैं यहां फिर से आया हूं और अभी भी मैं राइजिंग स्टार ही हूं, क्योंकि मैंने ज्यादा हिट फिल्में नहीं दी है, जितना देना चाहता था।'

shahrukh khan

साथ ही शाहरुख ने कहा,'जब मैं इस शहर में चक दे की शूटिंग कर रहा था, तो मैं सेट पर क्रू मेंबर्स के साथ ट्रीवियल गेम खेला करता था। भारतीय फिल्म अभिनेता होने के नाते, हम अक्सर स्थानीयता महसूस करते हैं। ये देखना दिलकश है कि यहां के भारतीय प्रवासियों, यहां बसे भारतीयों की दूसरी पीढ़ी के लोगों की वजह से भारतीय सिनेमा यहां सबकी नजर में आ रहा है।'अभिनेता के अच्छे दोस्त करण जौहर भी कार्यक्रम में उनके साथ मौजूद थे।