सलमान से टक्कर लेने मैदान में उतर चुके हैं शाहरुख, आज से शुरु होगा TED TALKS INDIA टीवी शो...

By: Riya Jain
| Updated: 10 Dec 2017, 02:24 PM IST
सलमान से टक्कर लेने मैदान में उतर चुके हैं शाहरुख, आज से शुरु होगा TED TALKS INDIA टीवी शो...
ted talks

सलमान से टक्कर लेने मैदान में उतर चुके हैं शाहरुख, आज से शुरु होगा TED TALKS INDIA टीवी शो...

जैसा की हम सब जानते है काफी दिनों से खबरे आ रही थी की बॅालीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। बता दें इस शो का आगाज हो चुका है। जी हां आज 10 दिसंबर से शाहरुख खान स्टार प्लस पर टेड टॉक्स इंडिया नई सोच लेकर आ रहे हैं।

यह शो भारतीय दर्शकों के लिए एकदम नया है क्योंकि यह नए आइडियाज को उनके सामने लाने का काम करेगा।वैसे कहना गलत नहीं होगा की इस शो को शाहरुख खान से अच्छा कोई होस्ट कर ही नही सकता। वे हमेशा से मोटीवेशनल स्पीच देते आए हैं। पिछले दिनों भी शाहरुख ने कनाडा में लोगों की सोच बदली और एक जानदार स्पीच बोली। इसके अलावा वे स्कूलों और यूनिवर्सिटी में भी कई बार अपने आपको साबित कर चुके हैं। सचमुच वे जब बोलते हैं तो हर कोई उनकी बातों और उनका दीवाना हो जाता हैं।

बता दें इस शो के निर्माताओं ने लोगों की एक्साइटमेंट को नए-नए प्रोमो शेयर करके बरकरार रखा हुआ है। शो के आखिरी प्रोमो में किंग खान बच्चों को सलाह देते हुए कह रहे थे कि कैसे वो अपने पैरेंट्स की डांट से बच सकते हैं। वहीं अब एक्टर बच्चों के पापा को सलाह दे रहे है।

इस प्रोमो में शाहरुख खान ने बताया है कि कैसे कई बार बच्चे अपने पैरैंट्स के सामने स्मार्ट बनने की कोशिश करते हुए पूछते हुए हैं कि क्या आपने हॉलीवुड की नई फिल्म देखी या आपको वो वाला गेम आता है। उन्होंने बताया कि ऐसे समय पर पापा को बच्चों से कहना चाहिए कि वो टेड टॉक्स देखते हैं। जिसके बाद बच्चे खुद ही समझ जाएंगे कि बाप कौन है।

 

खबरों की माने तो इस शों में शाहरुख हर तरह के लोगों को आमंत्रित करने वाले हैं। तरह तरह के लोगों से मतलब ये है की इस शो में ना केवल बॅालीवुड के सेलेब्स आएंगे बल्कि अलग-अलग फील्ड से लोग आकर अपनी कहानी बताएंगे। बता दें, अभी तक ये फाइनल नही हुआ हैं की इस शो के कुल कितने एपिसोड्स होंगे। लेकिन अगर ये शो दर्शकों के बीच हिट हो जाता हैं तो और भी एपिसोड्स शूट किए जाएंगे। और इसके बाद सीजन 2 लाया जाएगा।

टीवी शो के अलावा शाहरुख बहुत जल्द आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही फिल्म में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में शाहरुख के अलावा बॅालीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य किरदार निभाती दिखाई देंगी। बता इस फिल्म तारीख को 2017 दिसंबर से आगे बड़ाकर 2018 कर दिया गया है। इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है की इस बार किंग खान अपनी फिल्म में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते इसलिए अपने 2 साल फिल्म को दे रहे हैं।