scriptगणेश विसर्जन की सेल्फी शेयर कर ट्रोल हुए शाहरुख खान, लोग कर रहे ऐसे ऐसे कमेंट | Shahrukh Khan trolled by sharing selfie of Ganesh Visarjan | Patrika News

गणेश विसर्जन की सेल्फी शेयर कर ट्रोल हुए शाहरुख खान, लोग कर रहे ऐसे ऐसे कमेंट

locationमुंबईPublished: Aug 24, 2020 02:13:21 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

देशभर में गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) का पर्व मनाया गया है। कोरोना काल को देखते हुए सावधानी को बरतते हुए लोगों ने ‘बप्पा’ का स्वागत किया है। बॉलीवुड सेलेब्स ने भी गणपति पर्व मनाया गया है। ‘किंग खान’ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) हर साल अपने परिवार के साथ गणेश उत्सव मनाते हैं।

Shahrukh Khan

Shahrukh Khan

देशभर में गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) का पर्व मनाया गया है। कोरोना काल को देखते हुए सावधानी को बरतते हुए लोगों ने ‘बप्पा’ का स्वागत किया है। बॉलीवुड सेलेब्स ने भी गणपति पर्व मनाया गया है। ‘किंग खान’ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) हर साल अपने परिवार के साथ गणेश उत्सव मनाते हैं। उन्होंने अपने घर गणपति की मूर्ति स्थापित की और पूरी श्रद्धा के साथ विसर्जन (Ganpati Visarjan) भी कर दिया। इस साल उनके गणेश चतुर्थी पोस्ट के लिए उनको ट्रोल किया गया।

Shahrukh Khan
शाहरुख खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल (Shahrukh Khan Instagram) से एक तस्वीर शेयर की है जिसके जरिए उन्होंने अपने फैंस को गणेश चतुर्थी की बधाई भी दी है। शाहरुख ने अपनी एक ब्लैक एंड वाइट फोटो साझा की है जिसमें उनके माथे पर टिका नजर आ रहा है। शाहरुख़ ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, ‘प्रार्थना और विसर्जन हो गया… इस गणेश चतुर्थी पर भगवान गणेश आप और आपके प्रियजनों पर कृपा बरसाएं, आशीर्वाद और खुशियां। गणपति बप्पा मोरया।’
Shahrukh Khan
शाहरुख की इस गणपति स्पेशल सेल्फी ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इस तस्वीर पर अब तक 13 लाख से ज़्यादा लाइक्स आ चुके हैं। बता दें कि किंग खान के इस सेल्फी को कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी पसंद किया है। हनी सिंह, भूमि पेडनेकर, मनीष मल्होत्रा जैसी शख्सियतों ने इस पोस्ट पर कमेंट भी किया है। वहीं कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर अभिनेता की पोस्ट में कमेंट करते हुए ट्रोल करना शुरू कर दिया। सलमान खान, रितिक रोशन, शिल्पा शेट्टी, अनन्या पांडे और श्रद्धा कपूर सहित कई हस्तियों ने अपने-अपने घरों में बप्पा का स्वागत करने के कुछ दिनों बाद रविवार को गणपति को खुशियां दीं।
Shahrukh Khan
आपको बता दें कि शाहरुख खान ने गौरी से शादी की है, जो एक हिंदू हैं। उन्होंने अपने तीन बच्चों आर्यन, सुहाना और अबराम को दोनों धर्मों से पाला है। गणेश चतुर्थी के अलावा, शाहरुख और उनका परिवार दिवाली, ईद और होली को समान उत्साह और उत्साह के साथ मनाते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान पिछली बार आनंद एल राय की 2018 की फिल्म ‘जीरो’ दिखाई दिए। इस फिल्म के बाद शाहरुख खान ने कई साक्षात्कारों में कहा था कि उन्हें अपनी अगली फिल्म साइन करने में समय लगेगा। इस बीच उन्होंने नेटफ्लिक्स बेताल और ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ वेब सीरीज का निर्माण किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो