scriptअपनी दोस्त फराह खान के लिए प्रोड्यूसर बनेंगे शाहरुख खान | Shahrukh Khan will produce a film for his friend Farah Khan | Patrika News

अपनी दोस्त फराह खान के लिए प्रोड्यूसर बनेंगे शाहरुख खान

Published: Dec 04, 2015 09:22:00 am

मैं हूं ना, ओम शांति ओम और हैप्पी न्यू ईयर में शाहरुख खान को डायरेक्टर कर चुकी फराह खान एक बार फिर उनके साथ काम करने जा रही हैं

shahrukh khan-farah

shahrukh khan-farah

मुंबई। मैं हूं ना, ओम शांति ओम और हैप्पी न्यू ईयर जैसी सुपरहिट फिल्मों में बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान को डायरेक्टर कर चुकी फराह खान एक बार फिर उनके साथ काम करने जा रही हैं। हालांकि इस बार शाहरुख इस फिल्म में एक्टिंग नहीं करेंगे बल्कि उन्होंने अपनी दोस्त फराह के लिए प्रोड्यूसर की कुर्सी संभाली है।

फराह खान के इस फिल्म की कहानी हाल ही में पूरी हुई है और वह इसे काफी उत्साहित हैं। फराह ने कहा यह एक युवा लव-स्टोरी होगी, जहां दो लड़कियां ही मेन हीरो होंगी। यह लव-स्टोरी काफी अलग सी होने वाली है। फिल्म महिलाओं से जुड़े मुद्दों को दिखाएगी। इस फिल्म में कुछ और फाइनल नहीं! 

पहले इस फिल्म को अफवाह थी कि यह काफी छोटी बजट की फिल्म होगी। लेकिन फराह ने कहा कि, यह छोटी बजट की फिल्म नहीं होगी। हां इसका बजट हैप्पी न्यू ईयर से कम होगा, लेकिन यह भी बड़ी फिल्म है। फराह ने कहा कि जैसे ही शाहरुख अपनी फिल्मों की शूटिंग से फ्री होंगे हम दोनों इस फिल्म पर काम शुरू कर देंगे। अभी तक फिल्म में किसी एक्टर का नाम फाइनल नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो