script

शाहरुख के बेटे अबराम की बर्थडे पार्टी पर आर्यन और सुहाना ने किया ऐसा धमाका, तस्वीरें हुई वायरल

locationमुंबईPublished: Jun 04, 2019 01:32:39 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

शाहरुख की शेयर की गई तस्वीर में आर्यन खान अबराम खान को गोदी में लिए हुए हैं वहीं सुहाना….

ShahRukh Khan

shahrukh khan

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने हाल ही में अपने बेटे अबराम का छठा जन्मदिन मनाया है। अपने बेटे के बर्थडे पर किंग खान ने एक शानदार पार्टी भी दी है। शाहरुख ने पार्टी की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में उनके तीनों बच्चे नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर तीनों आर्यन खान, सुहाना और अबराम खान नजर आ रहे हैं। इस तस्वीरें को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं।

 

ShahRukh Khan


शाहरुख की शेयर की गई तस्वीर में आर्यन खान अबराम खान को गोदी में लिए हुए हैं वहीं सुहाना उनके साथ खड़ी हुई हैं। शाहरुख खान ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- अबराम के बर्थ डे की एक और प्यारी फोटो। इसके बाद शाहरुख ने एक और फोटो शेयर की। इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा- चीनी, मसाले और सब कुछ अच्छा मेरा तीनों का ट्रायो। ओ या गौरी का भी।

https://twitter.com/iamsrk/status/1135588173587738624?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/iamsrk/status/1135588173587738624?ref_src=twsrc%5Etfw

शाहरुख खान अपने बच्चों के काफी करीब हैं। वह उनके साथ फोटो शेयर करते रहते हैं। सोशल मीडिया पर शाहरुख द्वारा शेयर की गई तस्वीर को बहुत देखा जा रहा है और इस पर कई प्रकार के कमेंट भी किए गए है। वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे। इस समय शाहरुख किसी फिल्म में काम नहीं कर रहे हैं। इन दिनों वह ब्रेक पर हैं और जल्द ही धमाकेदार वापसी करेंगे।

ShahRukh Khan

ट्रेंडिंग वीडियो