script‘संजू’ के बाद बनेगी एक और बायोपिक, आमिर ने ठुकराई तो शाहरुख को मिली फिल्म | Shahrukh to start shooting Astronaut rakesh sharma biopic this year | Patrika News

‘संजू’ के बाद बनेगी एक और बायोपिक, आमिर ने ठुकराई तो शाहरुख को मिली फिल्म

Published: May 31, 2018 08:41:18 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

पहले चर्चा थी कि आमिर खान, राकेश शर्मा की बायोपिक ‘सैल्यूट’ में काम करने जा रहे हैं।

Aamir and Shahrukh

Aamir and Shahrukh

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान सिल्वर स्क्रीन पर अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड में पहले चर्चा थी कि आमिर खान , राकेश शर्मा की बायोपिक ‘सैल्यूट’ में काम करने जा रहे हैं। राकेश शर्मा अंतरिक्ष पर जाने वाले पहले भारतीय यात्री हैं। अब कहा जा रहा है कि आमिर खान, राकेश शर्मा पर बनने वाली फिल्म में काम नहीं करेंगे। शाहरूख खान फिल्म ‘सैल्यूट’ में काम करते नजर आ सकते हैं। बता दें कि इससे पहले भी आमिर खान अभिनेता संजय दत्त पर बन रही बायोपिक ‘संजू’ को ठुकरा चुके हैं। उन्हें इस फिल्म में सुनील दत्त का किरदार आॅफर किया गया था लेकिन उन्होंने इसमें दिलचस्पी नहीं दिखाई।
इस साल के अंत में शुरू होगी शूटिंग:
हालांकि अब तक फिल्म को लेकर आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। लेकिन कहा जा रहा है कि शाहरुख फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू कर देंगे। शाहरुख तो फाइनल हैं। लेकिन शाहरुख के अपोजिट फिलहाल कोई एक्ट्रेस फाइनल नहीं है।
हीरोइन की तलाश:
फिल्म से करीना कपूर खान और प्रियंका चोपड़ा का नाम जोड़ा गया था। पहले यह फिल्म आमिर खान करने वाले थे। लेकिन जैसे आमिर ने फिल्म को छोड़ा.. और शाहरुख आए, वैसे ही प्रियंका चोपड़ा ने भी फिल्म का अलविदा कह दिया.. और सलमान खान की ‘भारत’ साइन कर ली। करीना कपूर भी इस फिल्म में कुछ खास दिलचस्पी नहीं ले रही हैं। हाल ही में करीना ने कहा था, ‘अब मैं कुछ अलग तरह की फिल्में करना चाहती हूं। मैं बेशक किसी बिग बजट फिल्म को भी ना कर सकती हूं।’
दीपिका का नाम आ रहा सामने:
चर्चा है कि अब इस फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण को अप्रोच किया जा रहा है। फिल्म के निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर की पूरी प्लानिंग है कि वह एक बार शाहरुख को फिल्म की स्क्रिप्ट जरूर सुना दें क्योंकि यह एक एक्सपेरिमेंटल फिल्म है। शाहरुख को साइंस फिक्शन में हमेशा से दिलचस्पी रही है। फिल्म ‘सैल्यूट’ को महेश मथाई निर्देशित करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो