रोहित शेट्टी की फिल्म के लिए शाहरूख ने किया इनकार 

By: भूप सिंह
| Published: 14 Dec 2014, 05:07 PM IST
रोहित शेट्टी की फिल्म के लिए शाहरूख ने किया इनकार 

चर्चा है कि शाहरूख "चलती का नाम गाड़ी" के रीमेक में अभिनय नहीं कर रहे हैं।

मुंबई। बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक रोहित शेट्टी किंग खान शाहरूख के बिना सुपरहिट फिल्म "चलती का नाम गाड़ी" का रीमेक बना सकते है। बॉलीवुड में पिछले कुछ दिनों से चर्चा हो रही थी कि शाहरूख रोहित द्वारा बनाई जा रही "चलती का नाम गाड़ी" के रीमेक में मुख्य भूमिका निभाने वाले थे।

फिल्म में अर्जुन कपूर, शाहरूख के छोटे भाई के किरदार में कास्ट किए जा सकते है, लेकिन अब ऎसी चर्चा है कि शाहरूख "चलती का नाम गाड़ी" के रीमेक में अभिनय नहीं कर रहे हैं। चर्चा थी कि वर्ष 1958 में प्रदर्शित फिल्म "चलती का नाम गाड़ी" के रीमेक के लिए रोहित ने शाहरूख को अशोक कुमार के किरदार और अर्जुन कपूर को किशोर क ुमार के किरदार के लिए चुना था, लेकिन बताया जाता है कि शाहरूख इस समय दो फिल्मों "फैन" और "रईस" की शूटिंग में व्यस्त हैं।

इसके अलावा शाहरूख रोहित शेट्टी की भी एक फिल्म का हिस्सा हैं जिसका टाइटल अभी तक तय नहीं हुआ है। वह इस समय बेहद व्यस्त हैं और फिलहाल उनके पास समय नहीं है कि वो किसी और प्रोजक्ट को साइन करें। शाहरूख फिलहाल फिल्म "फैन" की शूटिंग के लिए दिन रात मेहनत कर रहे हैं। इस फिल्म में वह दोहरी भूमिका निभा रहे हैं। यशराज बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे है।
Show More