मीरा राजपूत ने एनिवर्सरी पर शाहिद के नाम लिखा पोस्ट, कहा- ये तीन गोल्डन वर्डस मत भूलना

By: पवन राणा
| Published: 07 Jul 2020, 07:19 PM IST
मीरा राजपूत ने एनिवर्सरी पर शाहिद के नाम लिखा पोस्ट, कहा- ये तीन गोल्डन वर्डस मत भूलना
मीरा राजपूत ने एनिवर्सरी पर शाहिद के नाम लिखा पोस्ट, कहा- ये तीन गोल्डन वर्डस मत भूलना

मीरा ( Mira Rajput ) ने शादी की सालगिरह ( Marriage Anniversary ) पर इंस्टाग्राम पर शाहिद ( Shahid Kapoor ) के नाम लिखे एक नोट में लिखा,'पांच साल, 4 लोग, 3 घर, 2 बच्चे और 1 सुंदर परिवार! इस जीवन रूपी यात्रा में तुम्हारे बिना कोई नहीं हो सकता है। मैं हर एक गुजरते दिन में तुमसे प्यार कर बैठती हूं। मैं इस संसार की सबसे भाग्यशाली लड़की हूं कि मुझे मेरे जीवन का प्यार सबसे अच्छे मित्र के रूप में मिला है।

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ( Shahid Kapoor ) और उनकी पत्नी मीरा राजपूत ( Mira Rajput ) ने हाल ही शादी की 5वीं सालगिरह मनाई। इसके बाद मीरा की पोस्ट की गई एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई। बता दें कि शाहिद और मीरा की शादी 2015 में हुई थी। इनके दो बच्चे मीशा और जैन हैं।

मीरा ने शादी की सालगिरह पर इंस्टाग्राम पर शाहिद के नाम लिखे एक नोट में लिखा,'पांच साल, 4 लोग, 3 घर, 2 बच्चे और 1 सुंदर परिवार! इस जीवन रूपी यात्रा में तुम्हारे बिना कोई नहीं हो सकता है। मैं हर एक गुजरते दिन में तुमसे प्यार कर बैठती हूं। मैं इस संसार की सबसे भाग्यशाली लड़की हूं कि मुझे मेरे जीवन का प्यार सबसे अच्छे मित्र के रूप में मिला है। मेरी ताकत बनने और हर परिस्थिति में हाथ में हाथ डालकर साथ चलने के लिए धन्यवाद। आई लव यू! तुम मुझे हंसाते हो। पत्नी हमेशा सही होती है। और ये तीन गोल्डन वर्डस हमेशा याद रखना 'आई एम सॉरी'!'

View this post on Instagram

Gratitude ❤️🙏🏻

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

मीरा की इस पोस्ट पर कई सेलेब्स और फैंस ने शुभकामनाएं दी हैं। एक्ट्रेस नेहा धूपिया, ईशान खट्टर, अनीता हसनंदानी, प्रज्ञा कपूर व अन्य सेलेब्स ने भी शुभकामनाएं दी हैं। इससे पहले मीरा ने एक फोटो शेयर की है जिसमें शाहिद और मीरा अपने ईष्ट देव को नमन कर रहे हैं।

Shahid Kapoor