सिंह इज किंग शीर्षक को लेकर विवाद खत्म करना चाहते हैं शैलेंद्र सिंह

By: भूप सिंह
| Published: 05 Sep 2017, 10:08 PM IST
सिंह इज किंग शीर्षक को लेकर विवाद खत्म करना चाहते हैं शैलेंद्र सिंह
Shailendra Singh

'सिंह इज किंग' शीर्षक को लेकर विवाद खत्म करना चाहते हैं शैलेंद्र सिंह...

फिल्म निर्माता शैलेंद्र सिंह का कहना है कि वह 'सिंह इज किंग' शीर्षक को लेकर अब निर्माता विपुल शाह के साथ और नहीं लडऩा चाहते हैं। उन्हें एक नया शीर्षक मिल गया है और इस प्रोजेक्ट में वह बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के साथ काम करना चाहते हैं। फिल्म 'सनशाइन म्यूजिक टूअर्स एंड ट्रैवल्स' से आगाज करने वाले सिंह अपनी दूसरी फिल्म बना रहे हैं।

Akshay Kumar, Raveer Singh

सिंह ने अपने बयान में कहा, 'मैंने फ्रेंचाइजी ('सिंह इज किंग') बनाई। फिल्म की कहानी और शीर्षक मेरे अधिकार में था, जिसे मैंने अक्षय कुमार को गिफ्ट कर दिया। अक्षय ने उसे विपुल शाह को दे दिया। उन लोगों ने क्रेडिट रोल में शीर्षक के लिए मेरा शुक्रिया भी अदा किया था।'

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on


उन्होंने कहा, 'मैं इस शीर्षक को वापस लौटाने के लिए विपुल के सामने गिड़गिड़ाता रहा, लेकिन वह नहीं माने। कल मैंने उन्हें यह संदेश भेजा, 'नौ साल से ज्यादा का समय गुजर चुका है और यह स्पष्ट है कि आप 'सिंह इज किंग-2' नहीं बना रहे हैं' तो आप कायदे से यह शीर्षक लौटा क्यों नहीं देते? एक सज्जन इंसान बनिए।' सिंह ने अब एक नया शीर्षक पंजीकरण के लिए भेजा है।

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on


उन्होंने कहा, 'मैं अब और लड़ाई नहीं करना चाहता। मुझे एक नया शीर्षक मिल गया है जो 'सिंह इज किंग' से ज्यादा बेहतर है।' अपनी नई परियोजना के बारे में सिंह ने कहा कि उनकी प्राथमिकता अभिनेता रणवीर सिंह के साथ काम करने की है। वह सलमान खान और जानी डेप का मारक मिश्रण हैं। जैसे ही पटकथा तैयार हो जाती है, उन्हें कहानी सुनाई जाएगी।

Salman Khan Akshay Kumar
Show More