Shakti kapoor:- शक्ति कपूर ने किया शूटिंग से इनकार, बेटी श्रद्धा को भी नहीं भेजने तैयार

By: Subodh Tripathi
| Updated: 14 Jun 2020, 03:59 PM IST
Shakti kapoor:- शक्ति कपूर ने किया शूटिंग से इनकार, बेटी श्रद्धा को भी नहीं भेजने तैयार
शक्ति कपूर

शक्ति कपूर ने किया शूटिंग से इनकार, बेटी श्रद्धा कपूर को भी नहीं भेजने तैयार

अनलॉक 1.0 में सरकार ने कड़े नियमों के साथ शूटिंग शुरू करने की इजाजत तो दे दी है। लेकिन कई कलाकार अभी भी शूटिंग करने को तैयार नहीं है। ऐसे ही बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर है। जिन्होंने इन हालातों में शूटिंग करने से साफ मना कर दिया है। वही अपनी बेटी श्रद्धा कपूर को भी शूटिंग पर नहीं भेजेंगे।

आपको बता दें कि लॉकडाउन के कारण फिल्म और टीवी सीरियलों की शूटिंग पूर्ण रूप से थम गई थी। ऐसे में कई सितारे घर पर रहकर बोर हो गए थे। जो शूटिंग करने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं। वहीं कुछ छोटे-मोटे कलाकारों के सामने शूटिंग बंद होने के कारण आर्थिक समस्या आ खड़ी हुई है। इस कारण वह इंतजार कर रहे थे कि कब शूटिंग शुरू हो और हमें काम मिले। लेकिन वहीं कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो अभी भी शूटिंग का हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं।

जानकारी के अनुसार अभिनेता शक्ति कपूर वर्तमान हालातों को देखते हुए शूटिंग नहीं करना चाहते हैं।उन्होंने कहा मैं बाहर जाकर काम नहीं करूंगा और ना ही अपनी बेटी श्रद्धा को काम शुरू करने की इजाजत दूंगा। मुझे नहीं लगता है कि खतरा टला है। मुझे लगता है कि सबसे बुरा समय तो अब आने वाला है। मैं अपने बच्चों को अभी बाहर नहीं भेजूंगा, मुझे पता है कि काम जरूरी है। मगर किसी की जिंदगी से बढ़कर नहीं है। बहुत गड़बड़ होगी अगर लोगों ने अभी शूटिंग की तो, उन्होंने यह भी कहा कि मैंने अपने दोस्तों से ग्रुप में कहा है कि इंतजार करना हॉस्पिटल के बिल भरने से बेहतर है। आज अस्पताल में बिस्तर नहीं है। मरीजों का इलाज करने के लिए बहुत बड़ी कीमत ली जा रही है। अभी खबर आई थी कि एक शख्स को बेड से बांधकर रखा गया था। क्योंकि उसने पैसे नहीं दिए थे। दुनिया एक दुख भरी जगह बन गई है, इंसानियत नहीं बची।

बता दें कि लॉकडाउन के बाद आई नई गाइडलाइन के अनुसार जहां अक्षय कुमार, दिव्या खोसला, जॉन अब्राहम जैसे कई कलाकार शूटिंग करने के लिए तैयार है। वही कई स्टार ऐसे भी हैं जो अभी भी शूटिंग नहीं करना चाहते हैं। क्योंकि उन्हें अभी बाहर निकलने से खतरा नजर आ रहा है।