script

‘जब कादर बीमार थे, अकेला महसूस कर रहे थे तब किसी ने याद नहीं किया..अब शोक जता रहे हैं’-शक्ति कूपर

locationमुंबईPublished: Jan 02, 2019 12:10:50 pm

Submitted by:

Riya Jain

हाल में बॅालीवुड स्टार शक्ति कपूर (shakti kapoor) ने उनकी मौत पर दुख जाहिर किया।

Shakti Kapoor on Kader Khan death: When he was ill nobody come to see

Shakti Kapoor on Kader Khan death: When he was ill nobody come to see

इस साल की शुरुआत बेहद ही दुखद समाचार के साथ हुई। हाल में बॅालीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार कादर खान (kader khan) दुनिया से अलविदा कह गए। उनके देहांत की खबर ने पूरी बॅालीवुड इंडस्ट्री को शांत कर दिया है। कल से लगातार बड़े-बड़े स्टार्स उनकी मौत पर शोक जता रहे हैं। इसी के साथ हाल में बॅालीवुड स्टार शक्ति कपूर (shakti kapoor) ने उनकी मौत पर दुख जाहिर किया।

shakti-kapoor-and-kader-khan
हाल में शक्ति कपूर ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है और मैं उन्हें बहुत मिस कर रहा हूं। उन्होंने मुझे बताया था कि मेरा कॅरियर थिएटर से शुरू हुआ था। जब वो कॅालेज में प्रोफेसर थे। तब स्कूटर पर जाते-जाते वो डॅायलॅाग लिखा करते थे। और फिर वहीं डॅायलाग शो में यूज किए जाते थे। कादर साहब मेरे गुरू थे। मैं हमेशा उनके पैर छूता था। हम बैस्ट फ्रेंड्स हुआ करते थे। जब हम शूटिंग पर होते थे तो मैं उन्हें एक पल के लिए भी अकेला नहीं छोड़ता था, क्योंकि मुझे पता था कि मैं हर पल उनसे कुछ नया सीखूंगा।
shakti-kapoor-and-kader-khan-movies
‘इसके अलावा शक्ति कपूर ने बताया कि जब वे बीमार थे तो बहुत अकेला मेहसूस करते थे। तब कोई उन्हें देखने तक नहीं आया था।’

shakti-kapoor-and-kader-khan-friendship

कादर ने कहा,’मैंने अपने आधे से ज्यादा कॅरियर का समय कादर साहब के साथ बिताया है। हमने 100 से भी ज्यादा फिल्में साथ की हैं। अब जब उनका देहांत हो गया है तब उन्हें याद किया जा रहा है। मुझे समझ नहीं आता जब लोग मर जाते हैं तब ही क्यों हर कोई उन्हें याद करता है। कादर साहब काफी अकेला महसूस करते थे। तब कोई उन्हें देखने तक नहीं आता था।’

ट्रेंडिंग वीडियो