script

मरने से पहले कादर खान ने शक्ति कपूर से कही ये थी बात, बताई थी अपनी अंतिम इच्छा

locationमुंबईPublished: Jan 01, 2019 01:20:59 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

शक्ति कपूर, कादर खान को अपना गुरु मानते थे। दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है।

bollywood actor Kader Khan and Shakti Kapoor

bollywood actor Kader Khan and Shakti Kapoor

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता कारद खान (Kader Khan) अब हमारे बीच नहीं रहे है। लंबी बीमारी के चलते कल शाम करीब 6 बजे कनाड़ा में उनका निधन हो गया। उनके निधन पर पूरी डंडस्ट्री शोक के लहर में डूबी हुई है। उनके निधन के बाद फिल्मी जगत की हस्तियां उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रही हैं। वहीं एक टीवी चैनल से बातचीत में अभिनेता शक्ति कपूर (Shakti Kapoor), कादर खान को याद कर भावुक हो गए। शक्ति कपूर ने बताया कि जब वह आखिरी बार कादर खान से मिले थे तब उन्होंने एक ऐसी बात कही थी जिसे याद कर मैं आज भावुक हो रहा है।

bollywood </figure> actor <a  href=Kader Khan and shakti kapoor ” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/01/01/kadarkhanshakti_kapoor2_3911945-m.jpg”>

बता दें कि शक्ति कपूर ने और कादर खान ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। शक्ति ने कहा, ‘जब मैंने उनसे आखिरी बार मुलाकात की थी, तो उन्होंने कहा कि वो वापसी करेंगे। वह पूरी दुनिया को समझाना चाहते थे कि इंसानियत क्या होती है।’ उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा कि वह कादर खान को अपना गुरु मानते थे।

bollywood actor Kader Khan

गौरतलब है कि कादर खान 81 साल के थे। वहीं लंबे समय से वह अपने बेटों के साथ कनाडा में रह रहे थे। वहीं पर उनका इलाज चल रहा था। उनके बेटे सरफराज खान ने निधन के खबर की पुष्टि की है। कारद खान ने 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया और 250 से ज्यादा हिंदी और उर्दू फिल्मों के डायलॉग लिखे थे। बता दें कि कनाडा में ही उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो