scriptमहेश आनंद की मौत पर बोले शक्ति कपूर, कहा- मैं मना करता था शराब मत पी..वो डिप्रेशन में था, उस दिन… | shakti kapoor talk about mahesh anand death | Patrika News

महेश आनंद की मौत पर बोले शक्ति कपूर, कहा- मैं मना करता था शराब मत पी..वो डिप्रेशन में था, उस दिन…

locationमुंबईPublished: Feb 10, 2019 09:24:12 am

Submitted by:

Riya Jain

एक्टर Shakti Kapoor ने Mahesh Anand को लेकर बातचीत की।

shakti kapoor talk about mahesh anand death

shakti kapoor talk about mahesh anand death

बॅालीवुड इंडस्ट्री के फेमस विलेन रहे mahesh anand का इस शनिवार को निधन हो गया। उन्हें 9 फरवरी को मुंबई के अपार्टमेंट में मृत पाया गया। उनकी मौत का शोक पूरा बॅालीवुड मना रहा है। ऐसे में हाल में एक्टर shakti kapoor ने महेश आनंद को लेकर बातचीत की।

shakti-kapoor

‘शहंशाह’, ‘मजबूर’, ‘स्वर्ग’, ‘थानेदार’, ‘विश्वात्मा’, ‘खुद्दार’, ‘विजेता’ और ‘कुरुक्षेत्र’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके महेश आनंद को लेकर शक्ति कपूर ने कहा, ‘महेश काम न मिलने के चलते काफी डिप्रेस रहता था और उसे शराब की लत लग चुकी थी। वो नशे में लोगों को फोन मिला देता था। पहलाज जी ने उसे फिल्म के Climax से कुछ मिनटों पहले एक रोल दिया था जो उसने अच्छे से निभाया।

mahesh-anand-death

शक्ति कपूर ने आगे कहा,’फिल्म की शूटिंग के दौरान पहलाज जी ने उन्हें शराब पीने से मना भी किया था लेकिन महेश ने उनकी बिल्कुल नहीं सुनी। मैं भी महेश को शराब पीने के लिए मना करता था और मैंने उसे शराब को छोड़ने के लिए भी कहा था क्योंकि कुछ साल पहले बॉलीवुड एक्टर गेविन पैकार्ड भी शराब की लत के कारण अपनी जिंदगी खो बैठे थे।’

 

mahesh-anand-movies

आपको बता दें महेश ने लगभग 18 सालों बाद फिल्म ‘रंगीला राजा’ से फिल्म इंडस्ट्री में कमबैक किया था। पहलाज निहलानी द्वारा प्रोड्यूस की गई इस फिल्म में गोविंदा अहम किरदार में थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो