ड्रग विवाद में फंसी Shraddha Kapoor से NCB कर रही है पूछताछ तो पापा शक्ति कपूर को मिला एनसीबी अफसर का रोल

By: Neha Gupta
| Published: 27 Sep 2020, 09:22 PM IST
ड्रग विवाद में फंसी Shraddha Kapoor से NCB कर रही है पूछताछ तो पापा शक्ति कपूर को मिला एनसीबी अफसर का रोल
Shakti Kapoor will play the role NCB officer in Sushant Singh Rajput movie

एक तरफ श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ड्रग्स विवाद में फंसी हुई हैं। शनिवार को एनसीबी (NCB) ने उनसे पूछताछ की है। वहीं दूसरी तरफ खबर आई है कि श्रद्धा के पापा शक्ति कपूर एनसीबी अफसर का रोल प्ले करने वाले हैं।

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इन दिनों ड्रग केस (Drug case) में फंसी हुई हैं। उनकी एक चैट सामने आई थी जिसमें वो सीबीडी ऑयल (CBD oil) की डिमांड कर रही थीं। जया शाहा से पूछताछ के बाद ही ये चैट सामने आई थी। वहीं सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) द्वारा दी गई छिछोरे की सक्सेस पार्टी में भी वो शामिल हुई थीं जिसमें ड्रग्स का खूब इस्तेमाल किया गया था। शनिवार को एनसीबी (NCB) की पूछताछ में उन्होंने इन बातों को कुबूल किया लेकिन ड्रग्स के सेवन से साफ इंकार कर दिया था। अब श्रद्धा कपूर के पापा शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) को लेकर एक खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुशांत सिंह राजूपत पर बन रही एक फिल्म में वो एनसीबी अफसर का रोल प्ले करेंगे।

आईएनएस की एक रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत मौत मामले पर बन रही फिल्म 'न्याय: द जस्टिस' में लीड स्टार जुबैर खान ने इस बात को बताया है। उन्होंने बताया कि शक्ति कपूर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अफसर का किरदार निभाने वाले हैं। इस फिल्म में सुधा चंद्रन भी नजर आएंगी। सवाल ये है कि क्या शक्ति कपूर के किरदार का सामना श्रद्धा कपूर से भी होगा। अगर फिल्म में बॉलीवुड के ड्रग एंगल को दिखाया गया तो श्रद्धा कपूर का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस कौन होगी। इस पर अभी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है।

बता दें कि रिया चक्रवर्ती के रोल में श्रेया शुक्ला दिखाई देंगी। वहीं फिल्म में सारा अली खान, कृति सेनन के किरदार भी नजर आएंगे। दिशा सालियान के रोल में बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी सोमी खान नजर आएंगी। ये उनका बॉलीवुड डेब्यू होगा। ऐसी खबरें भी हैं कि इस फिल्म में सुशांत और रिया के सिगरेट और इससे जुड़े कुछ वीडियो सामने आए थे। इसे भी फिल्म में एक्टिंग के जरिए दिखाया जाएगा। गौरतलब हो कि सुशांत सिंह राजपूत पर बन रही फिल्म का उनका परिवार लगातार विरोध करता रहा है।