script‘शंकुतला देवी’ का ट्रेलर देख सेलिब्रेटी का आया ऐसा रिएक्शन, यहां देखें पूरा ट्रेलर | Shakuntala Devi trailer out: Vidya Balan impresses as math genius | Patrika News

‘शंकुतला देवी’ का ट्रेलर देख सेलिब्रेटी का आया ऐसा रिएक्शन, यहां देखें पूरा ट्रेलर

locationमुंबईPublished: Jul 17, 2020 04:26:47 pm

अमेजॉन प्राइम वीडियो की आगामी फिल्म शंकुतला देवी के ट्रेलर ( Shakuntala Devi trailer out) को आखिरकार जारी कर दिया गया है…

Vidya Balan

Vidya Balan

अमेजॉन प्राइम वीडियो की आगामी फिल्म शंकुतला देवी के ट्रेलर ( Shakuntala Devi trailer out) को आखिरकार जारी कर दिया गया है। फिल्म में विद्या बालन ( Vidya Balan ) शीर्षक भूमिका में हैं और उन्हीं की ही फिल्म मिशन मंगल ( Mission Mangal ) में उनके सह-कलाकार रह चुके अक्षय कुमार ( Aksahy Kumar ) सहित कई सेलेब्रिटीज ने फिल्म के ट्रेलर की जमकर तारीफ की।

https://youtu.be/8HA1HRufYso

ट्रेलर में विद्या ( Vidya ) ने अपने बेहतरीन अभिनय से सबको चौंका दिया है, जिससे फिल्म को लेकर लोगों की उम्मीदें और भी अधिक बढ़ गई है। यह वास्तव में एक आशाजनक फिल्म नजर आ रही है। इसे इतने अच्छे ढंग से पेश किया गया है कि रियल और रील के बीच अंतर समझ पाना दर्शकों के लिए मुश्किल हो गया है।

अक्षय ( Akshay ) ने विद्या ( vidya ) की तारीफ करते हुए लिखा, यह महिला किसी भी किरदार को आराम से निभा सकती हैं। शकुंतला देवी के रूप में शानदार विद्या को देखने का इंतजार है। सभी को शुभकामनाएं।

फातिमा सना शेख कहती हैं, बहुत ही प्यारी लड़की का बहुत ही जबरदस्त ट्रेलर।

अभिनेत्री नुसरत भरूचा ने साझा लिखती हैं, बेहद ही उम्दा अभिनय तब होता है, जब आप रील और रियल के बीच फर्क नहीं कर पाते हैं। विद्या मैम, आप हमें अचंभित करने में कभी नाकाम नहीं रही हैं। शकुंतला देवी का बेसब्री से इंतजार है।
अभिनेत्री भूमि पेडनेकर लिखती हैं, ट्रेलर देखा..काफी मजेदार है..विद्या ने फिर से गजब का काम किया है..आपको देखकर हैरान होने के लिए तैयार हूं। सान्या मल्होत्रा भी बहुत प्यारी दिख रही हैं। बहुत शुभकामनाएं।

इन सभी के अलावा और भी कई कलाकारों ने ट्रेलर की सराहना की है। फिल्म में विद्या बालन, सान्या मल्होत्रा और अमित साध नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन अनु मेनन ने किया है और यह अंबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है, जिसे 31 जुलाई, 2020 को एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो