scriptरणबीर और संजय दत्त की फिल्म ‘शमशेरा’ को लेकर सामने आई बड़ी खुशखबरी | shamshera movie update shooting and pre production | Patrika News

रणबीर और संजय दत्त की फिल्म ‘शमशेरा’ को लेकर सामने आई बड़ी खुशखबरी

locationमुंबईPublished: Jul 21, 2019 12:18:43 pm

Submitted by:

Riya Jain

रणबीर कपूर ( ranbir kapoor ) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

shamshera movie update shooting and pre production

shamshera movie update shooting and pre production

रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor ) पिछले काफी समय से अपनी आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ( Brahmastra ) को लेकर सुर्खियों में हैं। लगातार इस फिल्म से जुड़ी तस्वीरें और पोस्टर्स सामने आ रहे हैं। अयान मुखर्जी ( ayan mukherji ) द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ( amitabh bachchan ), आलिया भट्ट ( alia bhatt ) और मौनी रॉय ( mouni roy ) भी अहम किरदारों में हैं। लेकिन इस फिल्म के कारण हो सकता है कि रणबीर को एक बड़ी फिल्म से हाथ धोना पड़े।

 

shamshera-movie-update-shooting-and-pre-production

यशराज बैनर की फिल्म शमशेरा ( shamshera ) से जुड़ी कछ नई अपडेट्स सामने आ रही हैं। इस फिल्म को पिछले साल दिसंबर 2018 में अनाउंस किया गया था और इसे जुलाई 2020 को रिलीज करने की तैयारी थी। कुछ महीनों पहले इस फिल्म का टीजर भी रिलीज़ हुआ था और रणबीर इस टीजर में खतरनाक डाकू के रूप में नज़र आए थे लेकिन अब खबरें हैं कि फिल्म का शेड्यूल लगातार आगे बढ़ने के कारण ये मूवी ठंडे बस्ते में चली गई है। बता दें मूवी में रणबीर के अलावा एक्टर संजय भी मुख्य किरदार में हैं। लेकिन वे भी इन दिनों बिजी चल रहे हैं।

shamshera-movie-update

इसी के चलते यशराज फिल्म्स और करण मल्होत्रा द्वारा निर्देशित इस फिल्म को ठंडे बस्ते में जानें की खबरें सामने आ रही थीं। लेकिन अब इस फिल्म से जुड़ी एक नई अपटेड सामने आई है। एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म शमशेरा ट्रैक पर है और फिल्म को ठंडे बस्ते में नहीं डाला जा रहा है। इस फिल्म की शूटिंग इसलिए टल रही है क्योंकि कुछ ऐसी चीजें सामने आ गई थी जिस पर प्रोडक्शन टीम का कोई कंट्रोल नहीं था। इस फिल्म में संजय दत्त ( Sanjay Dutt ) और रणबीर कपूर को एक खास लुक में नजर आना है। लेकिन पानीपत ( panipat ) और ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के चलते दोनों ही सितारे इस फिल्म के लिए कई सारी डेट्स के साथ कमिट नहीं कर पा रहे हैं, रणबीर और संजय को इस फिल्म के लिए लंबा समय देना है क्योंकि इस फिल्म की शूटिंग की तैयारी काफी इंटेन्स हैं।

 

shamshera-movie

बता दें शमशेरा की कहानी 1800 के दौर की है और ये कहानी एक डाकुओं के ग्रुप के इर्द गिर्द घूमती है। इस समूह को रणबीर कपूर लीड कर रहे हैं और ब्रिटिश साम्राज्य के खिलाफ लड़ रहे हैं। आदित्य चोपड़ा इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर इस फिल्म में डबल रोल में भी नजर आ सकते हैं। इस फिल्म में वाणी कपूर भी अहम भूमिका निभा रही हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो