script

Shamshera Trailer: खूंखार डकैत रणबीर और क्रूर पुलिस वाले संजय दत्त के अत्याचार को देख कांप जाएगी आपकी रूह

Published: Jun 24, 2022 01:00:26 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म का टीजर सामने आ चुका है और अब इसी बीच आज फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। ट्रेलर को देखने को देखने के बाद फैंस फिल्म को देखने के लिए बेताब हो गए हैं। ट्रेलर को देखकर साफ समझ आ रहा है कि फिल्म जबरदस्त होने वाली है।

shamshera trailer is out starring ranbir kapoor sanjay dutt

shamshera trailer is out starring ranbir kapoor sanjay dutt

ट्रेलर में रणबीर कपूर दाढ़ी और लंबे बालों में बेहद इंटेंस लग रहे हैं। वो फिल्म में खूंखार डकैत की भूमिका में हैं। ट्रेलर में संजय दत्त की झलक भी देखने को मिल रही है। उनका लुक भी बिल्कुल अलग है। माथे पर लाल रंग का टीका और वर्दी को में संजय दत्त क्रूर पुलिस वाले नजर आ रहे है। फिल्म में संजय दत्त दारोगा शुद्ध सिंह के रोल में हैं और ग्लैमर गर्ल वाणी कपूर भी अहम रोल में दिखेंगी। शुद्ध सिंह के रोल में संजय दत्त परफेक्ट विलेन लगते हैं।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1540235554205614080?ref_src=twsrc%5Etfw
ट्रेलर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि संजय दत्त फिल्म में निगेटिव रोल निभा रहे हैं। वो इस बार फिल्म में डकैत की भूमिका में हैं। ट्रेलर सामने आते ही सोशल मीडिया पर तेजी से #Shamshera ट्रेंड होने लगा है।
करण मल्होत्रा द्वारा निर्देशित फिल्म को एक पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म के रूप में वर्णित किया गया है, जिसमें जाहिर तौर पर रणबीर को बाप और बेटे दोनों के रूप में दोहरी भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा। इस फिल्म में रणबीर कपूर और संजय दत्त डकैत के रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म को लेकर अभी से ही दर्शकों में खासा बज है। हर कोई रणबीर कपूर के इस लुक को शेयर कर रहा है।
ये पहली बार होगा जब रणबीर कपूर और संजय दत्त एक साथ ऑन स्क्रीन नजर आएंगे। रणबीर कपूर और संजय दत्त एक दूसरे के काफी करीब हैं। फिल्म में आशुतोष राणा, सौरभ शुक्ला, रोनित रॉय और संजय दत्त भी हैं। शमशेरा फिल्म 22 जुलाई 2022 को रिलीज होने वाली है। इसे हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज किया जाएगा।
https://youtu.be/-PHFV6LPu8M

ट्रेंडिंग वीडियो