scriptबॉलीवुड की हसीनाओ को मात देती है एक्टर शरमन जोशी की पत्नी, खतरनाक विलन की है बेटी | sharman joshi wife is more beautifull then bollywood actress | Patrika News

बॉलीवुड की हसीनाओ को मात देती है एक्टर शरमन जोशी की पत्नी, खतरनाक विलन की है बेटी

Published: May 17, 2022 01:10:30 pm

Submitted by:

Manisha Verma

एक्टर शरमन जोशी की पत्नी के बारें मे बेहद कम ही लोग जानते हैं। बता दे कि मशहूर विलेन प्रेम चोपड़ा की बेटी की प्रेरणा चोपड़ा जो कि अपनी खूबसूरती में बाॅलीवुड की बड़ी बड़ी हसीनाओ को मात दे देती हैं। बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के मशहूर विलेन प्रेम चोपड़ा की बेटी प्रेरणा चोपड़ा जो अपने खूबसूरती से बाॅलीवुड एक्ट्रेस को देती हैं टक्कर। क्या आपने देखा हैं शरमन जोशी की पत्नी की कुछ दिलचस्प तस्वीरें।

बॉलीवुड की हसीनाओ को मात देती है एक्टर शरमन जोशी की पत्नी, खतरनाक विलन की है बेटी

sharman joshi wife is more beautifull then bollywood actress

शरमन जोशी की पत्नी किसी बाॅलीवुड की मशहूर अभिनेत्री से कम नहीं हैं। बता दे कि प्रेम चोपड़ा की बेटी प्रेरणा चोपड़ा अपनी खूबसूरती से बाॅलीवुड की कई मशहूर अभिनेत्रीयों को टक्कर देती हैं। वही उनके पति शर्मन जोशी की बात करें तो वह किसी पहचान के मौहताज नहीं हैं। बता दे कि एक समय बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे फेमस एक्टर में से एक रह चुके हैं। यह सुपरस्टार प्रेम चोपड़ा के दामाद हैं।
बता दे कि एक्टर ने लव मैरिज की हैं।उन्होंने 21 वर्ष की उम्र में प्रेरणा चोपड़ा से शादी कर सबको हैरान कर दिया था। शर्मन जोशी का जन्म नागपुर में हुआ था। वह गुजराती ब्राह्मण परिवार से हैं। शर्मन के पिता अरविंद जोशी एक फेमस गुजराती थिएटर से जुड़े थे। शरमन की बहन मानसी जोशी की शादी बॉलीवुड एक्टर रोहित राय से हुई है। शर्मन जोशी 3 बच्चों के पिता बन चुके हैं।
एक इंटरव्यू के दौरान शर्मन ने बताया की प्रेरणा से पहली मुलाकात कॉलेज के दिनों में हुई थी। दोनो एक दूसरे को पंसद करने लगे थे। फिर देखते ही देखते दोनो को एक दूसरे से प्यार हो गया। दोनो अक्सर एक दूसरे से मिला करते थे। यह सिलसिला 1999 तक चलता रहा। बता दे कि एक्टर ने जब प्रेरणा चोपड़ा से शादी रचाई थी तो उनकी उम्र महज 22 साल थी।
sharman_joshi_.jpg
आपको बता दे कि शरमन जोशी की पत्नी बाॅलीवुड में काम ना करके बिजनेस करना ज्याजा पंसद करती हैं। इतनी सुंदर होने के बाद भी बाॅलीवुड में करियर ना बनाकर प्रेरणा ने बिजनेस वुमन बनना ज्यादा पंसद किया। यही कारण हैं कि आज वह सफल बिजनेस वुमन हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो