scriptsharman joshi wife is more beautifull then bollywood actress | बॉलीवुड की हसीनाओ को मात देती है एक्टर शरमन जोशी की पत्नी, खतरनाक विलन की है बेटी | Patrika News

बॉलीवुड की हसीनाओ को मात देती है एक्टर शरमन जोशी की पत्नी, खतरनाक विलन की है बेटी

एक्टर शरमन जोशी की पत्नी के बारें मे बेहद कम ही लोग जानते हैं। बता दे कि मशहूर विलेन प्रेम चोपड़ा की बेटी की प्रेरणा चोपड़ा जो कि अपनी खूबसूरती में बाॅलीवुड की बड़ी बड़ी हसीनाओ को मात दे देती हैं। बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के मशहूर विलेन प्रेम चोपड़ा की बेटी प्रेरणा चोपड़ा जो अपने खूबसूरती से बाॅलीवुड एक्ट्रेस को देती हैं टक्कर। क्या आपने देखा हैं शरमन जोशी की पत्नी की कुछ दिलचस्प तस्वीरें।

Updated: May 17, 2022 01:10:30 pm

शरमन जोशी की पत्नी किसी बाॅलीवुड की मशहूर अभिनेत्री से कम नहीं हैं। बता दे कि प्रेम चोपड़ा की बेटी प्रेरणा चोपड़ा अपनी खूबसूरती से बाॅलीवुड की कई मशहूर अभिनेत्रीयों को टक्कर देती हैं। वही उनके पति शर्मन जोशी की बात करें तो वह किसी पहचान के मौहताज नहीं हैं। बता दे कि एक समय बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे फेमस एक्टर में से एक रह चुके हैं। यह सुपरस्टार प्रेम चोपड़ा के दामाद हैं।
बॉलीवुड की हसीनाओ को मात देती है एक्टर शरमन जोशी की पत्नी, खतरनाक विलन की है बेटी
sharman joshi wife is more beautifull then bollywood actress
बता दे कि एक्टर ने लव मैरिज की हैं।उन्होंने 21 वर्ष की उम्र में प्रेरणा चोपड़ा से शादी कर सबको हैरान कर दिया था। शर्मन जोशी का जन्म नागपुर में हुआ था। वह गुजराती ब्राह्मण परिवार से हैं। शर्मन के पिता अरविंद जोशी एक फेमस गुजराती थिएटर से जुड़े थे। शरमन की बहन मानसी जोशी की शादी बॉलीवुड एक्टर रोहित राय से हुई है। शर्मन जोशी 3 बच्चों के पिता बन चुके हैं।
एक इंटरव्यू के दौरान शर्मन ने बताया की प्रेरणा से पहली मुलाकात कॉलेज के दिनों में हुई थी। दोनो एक दूसरे को पंसद करने लगे थे। फिर देखते ही देखते दोनो को एक दूसरे से प्यार हो गया। दोनो अक्सर एक दूसरे से मिला करते थे। यह सिलसिला 1999 तक चलता रहा। बता दे कि एक्टर ने जब प्रेरणा चोपड़ा से शादी रचाई थी तो उनकी उम्र महज 22 साल थी।
sharman_joshi_.jpgआपको बता दे कि शरमन जोशी की पत्नी बाॅलीवुड में काम ना करके बिजनेस करना ज्याजा पंसद करती हैं। इतनी सुंदर होने के बाद भी बाॅलीवुड में करियर ना बनाकर प्रेरणा ने बिजनेस वुमन बनना ज्यादा पंसद किया। यही कारण हैं कि आज वह सफल बिजनेस वुमन हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा उलटफेर: एकनाथ शिंदे ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, देवेंद्र फडणवीस बने डिप्टी सीएमMaharashtra Politics: बीजेपी ने मौका मिलने के बावजूद एकनाथ शिंदे को क्यों बनाया सीएम? फडणवीस को सत्ता से दूर रखने की वजह कहीं ये तो नहीं!भारत के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड को मिला नया कप्तान, दिग्गज को मिली बड़ी जिम्मेदारीAgnipath Scheme: अग्निपथ स्कीम के खिलाफ प्रस्ताव पारित करने वाला पहला राज्य बना पंजाब, कांग्रेस व अकाली दल ने भी किया समर्थनPresidential Election 2022: लालू प्रसाद यादव भी लड़ेंगे राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव! जानिए क्या है पूरा मामलाMumbai News Live Updates: शरद पवार ने किया बड़ा दावा- फडणवीस डिप्टी सीएम बनकर नहीं थे खुश, लेकिन RSS से होने के नाते आदेश मानाUdaipur Murder: आरोपियों को लेकर एनआईए ने किया बड़ा खुलासा, बढ़ी राजस्थान पुलिस की मुश्किल'इज ऑफ डूइंग बिजनेस' के मामले में 7 राज्यों ने किया बढ़िया प्रदर्शन, जानें किस राज्य ने हासिल किया पहला रैंक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.